लद्दाख में शूटिंग के दौरान डाइटिंग पर थे सिद्धांत कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर जो जल्दी ही अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, जेपी दत्ता की फिल्म 'पल्टन' जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की और खुद को डाइट और एक्सरसाइज करके फिट भी रखा. फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग लद्दाख में की गई है जहाँ पर भारी मात्रा में ठंड थी और बर्फीली पहाड़ी में शूटिंग करना किसी चैलेंज से कम नहीं था.

तो इस शॉर्ट फिल्म में आतंकवादी बन रहे हैं मनीष पॉल !

खबरों की मानें तो सिद्धांत शूटिंग के दौरान डाइटिंग पर थे और डिनर में सिर्फ वह एक बड़े बाउल सूप ही लेते  थे. इस फिल्म की शूटिंग के बारे में सिद्धांत ने कहा- 'हम बहुत ऊंचाई पर शूटिंग कर रहे थे, जिसकी समुद्र तल से ऊंचाई 14,000 से 15,000 फीट रही होगी. वहां ऑक्सीजन की मात्रा कम थी जिससे हमे सांस लेने में कई बार दिक्कतें आ रही थी और शूटिंग करना मुश्किल हो रहा था. इसी के चलते लद्दाख में मैं रात में सिर्फ सब्जी का सूप पीता था. ये सूप न केवल मुझे फिट रखता था बल्कि इससे मुझे इस क्षेत्र के कठिन वातावरण में भी मदद मिली.'

इसके पहले सिद्धांत कपूर 'जज़्बा', 'अग्ली' और 'हसीना पारकर' जैसी फिल्म में नज़र आ चुके हैं. श्रद्धा कपूर फिल्मों के लिए अपने भाई की मदद भी करते हैं. फिल्म जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी है को 7 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

जब अटल जी के लिए दिलीप कुमार ने नवाज़ शरीफ को लगाई थी फटकार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -