सलमान क्यों नहीं देखते कभी अपनी फिल्म का रिव्यु
सलमान क्यों नहीं देखते कभी अपनी फिल्म का रिव्यु
Share:

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान आज इस मुकाम पर हैं, जहां उन्हें किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है. सलमान बॉलीवुड के उन सफल एक्टर्स में से एक हैं, जिनका करियर ग्राफ नीचे होने के बाद भी स्टारडम कभी कम नहीं हुआ. सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा नया रिकॉर्ड कायम करती हैं. हाल ही में सलमान को काले हिरण के केस में निचली कोर्ट से ज़मानत मिली है. इस केस के बाद से सलमान हर जगह ट्रेंड पर चलने लगे हैं. इसी कड़ी में जानिए सलमान से जुड़ी कुछ ख़ास बातों को.

1. सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे पहले स्टार हैं, जिनकी लगभग फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस करती हैं. उन फिल्मों में 'दबंग', 'रेडी', 'बॉडीगार्ड', 'एक था टाइगर', 'दबंग 2', 'सुल्तान' और 'टाइगर' जैसी फिल्में शामिल हैं.

2. फिल्म 'वॉन्टेड' की शूटिंग के दौरान 4 स्त्रियां सेट का पोछा लगा रही थी, उस दौरान उन्होंने सलमान खान से साड़ी की डिमांड की. सलमान ने उनसे पुछा कि सेट पर कुल कितनी स्त्रियां काम करती हैं, जिसके बाद सलमान ने 35 स्त्रियों को साड़ी मंगवा कर बाँट दी थी.

3. शूटिंग के वक़्त सलमान कभी भी मॉनिटर पर अपना शॉट देखने नहीं जाते. ना ही फिल्म रिलीज़ होने के बाद वह कभी रिव्यु देखते हैं. सलमान का मानना है कि उनके फैंस के द्वारा मिला हुआ प्यार ही उनकी सबसे बड़ी सक्सेस है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भाईजान से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

सलमान खान की बायोपिक पर खुलकर बोले वरुण धवन

आसाराम से सलमान ने किया यह वादा, छोड़ देंगे इस बुरी लत का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -