आज लॉन्च होगा प्रदीप पांडेय चिंटू का पहला काँवर भजन
आज लॉन्च होगा प्रदीप पांडेय चिंटू का पहला काँवर भजन
Share:

अपनी शानदारी अदाकारी से भोजपुरी जगत में तहलका मचाने वाले स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू अपनी फिल्मों के जरिये एक अलग छाप छोड़ते हैं. यही नहीं जब भी उनकी फिल्में आती हैं तो दर्शक फिल्मों के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं लेकिन इन दिनों स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू किसी और ही बात को लेकर चर्चा में चल रहे हैं.

अब फिल्मों के जरिये अपनी पहचान बना चुके प्रदीप पांडेय चिंटू इन दिनों अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. जी हां प्रदीप पांडेय चिंटू ने काँवर भजन गाया है जिस एलबम का नाम है ”पाण्डेय जी का बेटा हूँ" हैं और इस भजन के लिए वह बेहद उत्साहित है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रदीप पांडेय चिंटू का यह पहला भजन आज यानिकि शाम 5 बजे उनके ऑफिसियल यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर लांच किया जायेगा.

गौरतलब है कि अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू भोजपुरी जगत के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. वह भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. बता दें कि चिंटू ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में फिल्म 'दीवाना' के जरिए की थी. इसके बाद वह फिल्म 'मैं नागिन तू नगीना', 'छोटा गंगा किनारे वाला', 'दुल्हान चाही पाकिस्तान' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके है. अब देखना यह है कि प्रदीप पांडेय चिंटू अपनी गायकी से कितना नाम कमा पाते हैं.

ये भी पढ़े

नेपाल से आये इस भोजपुरी हसीना के लिए बड़े ऑफर

पवन और अक्षरा के इस अश्लील गाने ने तोड़े रिकार्ड्स

जारी हुआ 'बलमा डेरिंगबाज' का दूसरा पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -