नेपाल से आये इस भोजपुरी हसीना के लिए बड़े ऑफर
नेपाल से आये इस भोजपुरी हसीना के लिए बड़े ऑफर
Share:

भोजपुरी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस गुंजन पंत इन दिनों अपनी फिल्म 'लोहा सिंह सरकार’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि गुंजन पंत इस फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं और जिसके चलते वह नेपाल पहुंची हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गुंजन को कई बड़े ऑफर भी मिले हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गुंजन पंत ने कहा कि, उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में काफी मजा आ रहा है यही नहीं बल्कि उन्हें नेपाली फिल्मों के लिए भी कई बड़े ऑफर मिले हैं. गुंजन पंत का मानना हैं कि नेपाली फिल्मों का ऑफर मिलना यह किसी भी कलाकार के लिए बड़ी बात है, इसके लिए वह बेहद काफी खुश है और उन्होंने नेपाल के लोगों का शुक्रिया अदा किया.

फिल्म 'सीमा राजा' के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर लगाई आग

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की इस खूबसूरत हसीना के साथ फिल्म 'लोहा सिंह सरकार' में जाने माने अभिनेता निशांत पांडेय मुख्य भूमिका में होंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी इस फिल्म के सेट से काफी तस्वीरें वायरल हो चुकी है जिसमें निशांत पांडेय और गुंजन पंत बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आये थे.

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

इस फिल्म को प्रोड्यूस देव यादव और राजेंद्र पुरी कर रहे हैं. इस फिल्म में गुंजन पंत और निशांत पांडेय के अलावा विनय बिहारी, देवेंद्र यादव, संजय गुप्‍ता, नमिता खड़के फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में हैं. जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

जारी हुआ 'बलमा डेरिंगबाज' का दूसरा पोस्टर

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

फिल्म 'सीमा राजा' के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -