जारी हुआ 'बलमा डेरिंगबाज' का दूसरा पोस्टर
जारी हुआ 'बलमा डेरिंगबाज' का दूसरा पोस्टर
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने कलाकार शुभम तिवारी और सोनालिका कुमारी की आगामी फिल्म 'बलमा डेरिंगबाज' अपने शुरूआती दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

अब पहले पोस्टर के बाद फिल्म का दूसरा पोस्टर भी लॉन्च कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिल्म के इस दूसरे पोस्टर में शुभम तिवारी और सोनालिका कुमारी बेहद ही रोमांटिक लुक में नजर आ रहे हैं. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसने भोजपुरी जगत में तहलका मचा दिया है. ट्रेलर में शुभम तिवारी बेहद ही शानदार लुक में नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर को देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है. इस फ़िल्म की निर्मात्री सोनालिका कुमारी व निर्माता शरद पाटिल हैं. फिल्म में अभिनेता शुभम तिवारी और सोनालिका कुमारी के अलावा अयाज़ खान, बालेश्वर सिंह, पंकज चंद्रा, बबलू खान, आरती भार्गवा, नीलम सिंह, परवेज़ हाशमी, स्वीटी सिंह, अमियकर प्रकाश ठाकुर, जावेद हाशमी, मोहम्मद अली जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. अभी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है शो के निर्माता का कहना है कि जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े 

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

फिल्म 'सीमा राजा' के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर लगाई आग

बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं यह भोजपुरी अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -