पवन और अक्षरा के इस अश्लील गाने ने तोड़े रिकार्ड्स
पवन और अक्षरा के इस अश्लील गाने ने तोड़े रिकार्ड्स
Share:

इन दिनों भोजपुरी स्टार पवन सिंह का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह एक डांस वीडियो है जिसमे पवन ओर अक्षरा साथ में नाचते हुए नजर आ रहे हैं. पवन और अक्षरा सिंह की जोड़ी को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जाता है इन दोनों की जोड़ी ने अक्सर ही भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाते हुए देखा गया है. दोनों की जोड़ी और ऑन-स्क्रीन के साथ ही ऑफ-स्क्रीन भी खूब पसंद किया जाता है. दोनों ने भोजपुरी जगहत में कई ऐसी फ़िल्में दी हैं जो ब्लॉकबस्टर रहीं हैं और दोनों की फिल्मों की कमाई भी काफी शानदार रहीं हैं.

निरहुआ के एक्शन सीन को देखकर आप शाहरुख़-सलमान को भी भूल जाएंगे

दोनों के द्वारा की गई फिल्म सत्या जो साल 2017 में रिलीज हुई थी उस फिल्म का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना साल 2017 में आया था लेकिन अब तक यह सभी का फेवरेट है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है. इस गाने में अक्षरा और पवन काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं और दोनों ने कई ऐसे पोज भी दिए हैं जो काफी अश्लील हैं इसी वजह से यह गाना आज भी टॉप सर्च में बना हुआ है और पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने ने करोड़ो व्यूज पा लिए हैं और इस गाने का नाम है 'हमहू जवान बानी'.

बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं यह भोजपुरी अभिनेत्रियां

 

अक्षरा और पवन जल्द ही फिल्म 'माँ तुझे सलाम' में नजर आने वाले हैं. इन दिनों दोनों इसी फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया अब सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. देखना यह है कि ट्रेलर कि तरह ही फिल्म भी लोगों के दिलों में जगह बना पाती है या नहीं..?

एहका भी पढ़ा हो

जारी हुआ 'बलमा डेरिंगबाज' का दूसरा पोस्टर

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

फिल्म 'सीमा राजा' के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -