इस हीरोइन के प्यार मे पागल हुए 'प्रदीप पांडेय चिंटू'
इस हीरोइन के प्यार मे पागल हुए 'प्रदीप पांडेय चिंटू'
Share:

कई हीरोइन पागल भोजपुरी फिल्मो में युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के प्यार में तो हुई ,पर हीरोइन पावनी भी उन के प्यार में पागल इस बार साउथ फिल्मो की हो चुकी है. जी है दोस्तों मुंबई के एक गार्डन में दोनों को रोमांस करते देखा गया है. जहा पर वो मीडिया के कैमरा से बच नही पाई. उन की एक तस्वीर सोसल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है. आप लोग सोच रहे होंगे की सही में पावनी प्यार में पागल हो गई है चिंटू के प्यार में ऐसा कुछ नही है दरअशल यह तस्वीर चिंटू की आने वाली भोजपुरी फिल्म ”नायक” की है जो एक गाने का दृश्य है. फिल्म में पावनी और चिंटू की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है. एक साथ 250 सिनेमा घरो में प्रदर्शित यह फिल्म 21 जून को पुरे भारत में की जायेगा.

सामने आया सामंथा अक्किनेनी का एक ऐसा रूप

रोचीश्री मूवीज के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है. जिस के निर्माता -निर्देशक रमना मोगली हैं. फिल्‍म में प्रदीपा पांडेय चिंटू और पावनी के साथ संजय महानंदा, फिल्म बाहुबली 2 के विलेन प्रभाकर और विजय भास्‍कर लीड रोल में नजर आयेंगे. फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. लेखक राजेंद्र भारद्वाज और संगीत मधुकर आनंद का हैं. कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार छायांकन नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, है.

कुछ इस तरह का बनाया गया है बिग बॉस मराठी सीज़न 2 का सेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि हाल ही भोजपूरी के सुपर स्टार निरहुआ ने लोकसभा चुनाव मे भाग लिया था. जिसमे मे उन्हें ​अखिलेश यादव से चुनाव मे करारी हार का सामना करना पड़ा था. उनकी जीत को सुनिश्चत करने के लिए बहुत से भोजपुरी स्टार ने मेहनत की थी. लेकिन वह अपनी सीट पर विजय ध्वज नही लेहरा पाए है. चुनाव हारने के बाद बहुत से विपक्षी दल के लोगो ने उनकी हार का जश्न भी मनाया है.

प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के इस गीत के लिए श्रुति हासन ने दी अपनी आवाज

इस फिल्म में फिर एक बार नजर आ सकती है यह मशहूर जोड़ी

प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -