मशहूर सिंगर ने किया खुलासा- 'साड़ी पहनती हैं तो लोग तस्वीरें पोर्न साइड पर डाल देते हैं...'
मशहूर सिंगर ने किया खुलासा- 'साड़ी पहनती हैं तो लोग तस्वीरें पोर्न साइड पर डाल देते हैं...'
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे पढ़ने के बाद हर कोई हैरान हो गया है. आपको बता दें चिन्मयी अक्सर ही अपने किसी ना किसी ट्वीट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी परफॉरमेंस के कारण साड़ी पहनने को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल हाल ही में एक फैन ने चिन्मयी से परफॉर्मेंस के दौरान साड़ी पहनने का अनुरोध किया था तो इसके जवाब में चिन्मयी ने बड़ा चौंकाने वाला ट्वीट किया है.

हाल ही में चिन्मयी ने अपने उसी फैन को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा कि, "मैं जब साड़ी पहनती हूं तो कई मर्द मेरी कमर और छाती के साइड की तस्वीरें पॉर्न वेबसाइट्स पर अपलोड कर देते हैं. फिर मुझे संदेश मिलते हैं कि वे किस तरह उन्हें देखकर मास्टरबेट करते हैं.' इसके ट्वीट के जरिए चिन्मयी ने ये बताया है कि अगर वह जीन्स पहने तो भी वह भारतीय ही हैं. आपको बता दें चिन्मयी हर बार ही ऐसे कोई ना कोई बोल्ड ट्वीट करती ही रहती हैं.

कुछ दिन पहले ही जब चिन्मयी श्रीपदा ने #Metoo का सर्मथन किया था तो इसके बाद उन्हें डबिंग आर्टिस्ट्स यूनियन से बाहर निकाल दिया था. इतना ही नहीं इसके बाद चिन्मयी को माफीनामा लिखने और 1.5 लाख मेंबरशिप फीस देने को कहा गया था. अब चिन्मयी अपने इस ट्वीट के कारण हर जगह चर्चा का विषय बन गई है. आपको बता दें चिन्मयी ने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का सॉन्ग 'बनके तितली' गाया था.

Video : अक्षय कुमार ने कह दिया कुछ ऐसा, फैंस बन गए दुश्मन

डब्बू रत्नानी कैलेंडर का टीज़र हुआ रिलीज़, बोल्ड लुक में नजर आए सभी सितारे

इस फिल्म के लिए 6-7 किलो तक वजन बढ़ाएंगी जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -