Video : अक्षय कुमार ने कह दिया कुछ ऐसा, फैंस बन गए दुश्मन

Jan 29 2019 04:16 PM
Video : अक्षय कुमार ने कह दिया कुछ ऐसा, फैंस बन गए दुश्मन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार हर बार ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. फ़िलहाल वो अपनी फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहते है. कुछ समय से वो देशभक्ति वाली फिल्मों पर ही काम कर रहे हैं और दर्शकों का दिल भी जीत रहे हैं. लेकिन कई बार वो कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिससे उनके फैंस निराश हो जाते हैं और अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकलते हैं. 

ऐसे ही बता दें कि इस समय अक्षय कुमार अपने एक पुराने वीडियो के चलते चर्चा में आ चुके है. इतना ही नहीं उन्हें फैंस का गुस्सा भी झेलना पड़ रहा है. ऐसा ही हाल अभी भी हो रहा है. आपको बता दें, ये पुराना वीडियो अक्षय के इंटरव्यू का है. सामने आए इस वीडियो में अक्षय पाकिस्तान में अपनी फिल्मों को मिलने वाले प्यार के बारे में बात करते हुए दिख रहे है.

अक्षय वीडियो में कह रहे है कि पाकिस्तान में मेरी फिल्में सबसे ज्यादा बिजनेस करती है. जितना प्यार वहां से मिलता है शायद ही मुझे उतना प्यार कहीं ओर से मिलता होगा. बस इसी बात पर फैंस का गुस्सा फुट पड़ा और क्या क्या कहा है देख लीजिये. 

बता दें कि जैसे ही इस वीडियो पर फैंस की नजरें पड़ी तो उनका गुस्सा फूटते हुए देर नहीं लगा. इस वीडियो को देखने के बाद कोई अक्षय को मौकापरस्त कह रहा है तो किसी का कहना है कि अक्षय देशद्रोही निकले. हालाँकि उन्होंने जो भी कहा है वो पहले कभी कहा है लेकिन अब ये वीडियो वायरल हो रहा है तो फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Luka Chuppi Song : कार्तिक-कृति की 'खबर छपी अख़बार में', नए गाने में आएगा पहले वाला मज़ा

15 अगस्त पर जॉन, अक्षय को टक्कर दे सकते हैं आर. माधवन, इस फिल्म से करेंगे धमाल

'केसरी' के नए पोस्टर में दमदार लुक में नजर आए अक्षय कुमार