चीन पर एक बार फिर कोरोना अटैक, नए मरीज आए सामने
चीन पर एक बार फिर कोरोना अटैक, नए मरीज आए सामने
Share:

पड़ोसी मुल्क चीनी में अभी भी महामारी कोरोना का प्रकोप जारी है. एक बार फिर मुल्क में कोरोना के 19 नए केस दर्ज किए गए हैं, इसी के साथ मुल्क में कुल संक्रमितों की तादाद 84,827 हो गई है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने रविवार को बताया कि चार शिनजियांग उइगर स्वायत्त इलाके में स्थानीय रूप ट्रांसमिटिड केस थे, जबकि बाकी पंद्रह आयातित थे.

दुनिया का सबसे सस्ता स्कूटर भारत में हुआ लांच, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

चीनी मीडिया ने अपने बयान में बताया कि एक नए संदिग्ध कोरोना केस को भी मुख्य भूमि के बाहर से आयात किया गया, फुजियान राज्य में रिपोर्ट किया गया और शनिवार को महामारी के कारण कोई भी मृत्यु नहीं हुई. आयोग ने बताया कि आयातित केस में पांच मामले रिपोर्ट किए गए हैं.  आयोग ने कहा कि शंघाई , गुआंगडोंग और शानक्सी में 3, तियानजिन में 2 और फुजियान और सिचुआन में 1-1 केस सामने आए हैं.

भूटान में 4 साल की बच्ची को हुआ कोरोना, देश में अब तक 133 हुए संक्रमित

बता दे कि शनिवार को 56 कोरोना वायरस मरीजो को रिकवरी के पश्चात चिकित्सालय से अवकाश दे दिया गया है. आयोग ने बताया कि भारत में सामने आए 842727 केस में से 618 रोगियों का उपचार अभी किया जा रहा हैं. वहीं, 34 मरीजों की स्थिति गंभीर हैं. कुल मामलों  79,575 लोगों को डिस्चार्ज किया गया और 4,634 लोगों की मौत हो गई. शनिवार को, मुख्य भूमि के बाहर से 11 सहित 16 नए बिना लक्षण वाले मामले सामने आए हैं. विदित हो कि कोरोना वायरस का प्रारंभ भी चीन से हुआ था. सबसे पहला केस दिसंबर में मुल्क के वुहान शहर में दर्ज किया गया था. इसके पश्चात देखते ही देखते दुनियाभर में कोरोना वायरस के कई केस सामने आने लगे.

खिलाड़ियों की चुनौतियों पर बोले पहलवान बजरंग पूनिया

UAE ने इजराइल से मिलाया हाथ, भड़के ईरान ने दी घातक परिणाम भुगतने की चेतावनी

अमेरिका में अलीबाबा पर भी लग सकता है बैन ! राष्ट्रपति ट्रम्प ने दिए संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -