पुलिसवाले ने चंद सेकंड में किया ऐसा काम, दुनिया कर रही सलाम
पुलिसवाले ने चंद सेकंड में किया ऐसा काम, दुनिया कर रही सलाम
Share:

पुलिस का नाम सुनते ही कई तरह के नकारात्मक विचार दिलो दिमाग में आने लगते है, क्योकि भारतीय पुलिस सहित दुनिया के कई देशो की पुलिस की छवि कुछ खास अच्छी है नही. उसके अपने कारण भी है. मगर इन सब के बीच कई बार  ऐसा कुछ हो जाता है या कोई पुलिस वाला ऐसा कुछ कर जाता है कि कहना पड़ता है कि काश सभी ऐसे होते.

इन दिनों चीन के एक पुलिस अफसर का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका किये हुए है और सुर्खियों के साथ साथ सराहना पा रहा है. वीडियो में देखे तो यह पुलिसकर्मी ट्रैफिक सिग्नल पर एक बुजुर्ग को अपनी पीठ पर लादकर सड़क पार करवाता हुआ देखा जा सकता है. इस पुलिस वाले के इस काम को सोशल मीडिया पर लोग सलाम कर रहे है.

रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो चीन के सिचुआन प्रांत के मियांगयांग के एक ट्रैफिक सिग्नल का है जहा यह कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात था. जब इस सिग्नल पर एक बुजुर्ग लालबत्ती होने पर सड़क पर कर रहा होता है, तभी सिगनल हरा हो जाता है, मगर बुजुर्ग को देख कर सड़क पर गाड़िया रुकी रहती है. इसी बीच ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी बुजुर्ग के पास जाकर उसे अपनी पीठ पर बिठा कर सड़क पर करवाता है और ट्रैफिक को सुचारु रूप से शुरू करवाता दिखाई देता है. उसका यह कारनामा CCTV में कैद हो गया और खूब वाइरल हो रहा है. 

पाकिस्तान में चुनाव लड़ रही महिला का शाहरुख़ खान से नाता

यहाँ भैंसों को लग गई है शराब की लत, किसान हैं परेशान

यह कारनामा करने वाली भारत की पहली और विश्व की सातवीं खिलाड़ी बनी मिताली राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -