चीन ने  शून्य-कोविड दृष्टिकोण का पालन करने का वादा किया
चीन ने शून्य-कोविड दृष्टिकोण का पालन करने का वादा किया
Share:

बीजिंग: जैसे-जैसे कोविड मामलों की  संख्या बढ़ती जा रही है, चीन एक गतिशील शून्य-कोविड नीति पर कायम रहने के लिए प्रतिबद्ध है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) के प्रवक्ता ने कहा कि चीन अपने गतिशील शून्य-कोविड दृष्टिकोण पर कायम रहेगा।

 एनएचसी के प्रवक्ता एमआई फेंग ने कहा, चीन को कोविड -19 को रोकने में एक गंभीर चुनौती का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि स्थानीय मामलों की संख्या, दोनों रोगसूचक और स्पर्शोन्मुख, तेजी से बढ़ रही है और वायरस कुछ इलाकों में फैलना जारी है। एनएचसी के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, चीनी मुख्य भूमि में मंगलवार को 1,383 स्थानीय रूप से संचरित पुष्ट मामले  थे।

एमआई ने स्थानीय सरकारों से संगरोध सुविधाओं की स्थापना करने और कोविड-19 ब्रेकआउट के मामले में अस्थायी अस्पताल तैयार करने का आग्रह किया। उन्होंने रोजमर्रा की बुनियादी बातों की आपूर्ति सुनिश्चित करने और लोगों की चिकित्सा उपचार आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करने के महत्व पर भी जोर दिया।

उन्होंने कहा कि अधिक लोगों, विशेष रूप से बुजुर्गों को कोरोना वायरस के खिलाफ टीका लगाया जाना चाहिए. एनएचसी के अनुसार, चीनी मुख्य भूमि पर 1.24 अरब से अधिक लोगों को मंगलवार तक कोविड-19 के खिलाफ ठीक से टीका लगाया गया है.

संयुक्त राष्ट्र के राजदूत ने यमन के मारिब के पास संघर्ष विराम उल्लंघनों के बारे में चिंता व्यक्त की

बिडेन ने छात्र ऋण भुगतान का विस्तार किया, उधारकर्ताओं के लिए 'अतिरिक्त लचीलापन' प्रतिज्ञा की

जर्मन सरकार ने बड़े पैमाने पर नवीकरणीय विस्तार योजना का समर्थन किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -