पिता ने ही ट्रेन से फैंक दिए अपने बच्चे
पिता ने ही ट्रेन से फैंक दिए अपने बच्चे
Share:

सीतापुर।  कहते है कि भगवन हर जगह नहीं आ सकते इसलिए उन्होंने अपने स्थान पर माता-पिता को भेजा. लेकिन कलयुग के पिता ने इस कथनी को झूठा साबित कर दिया. एक पिता ने अपनी तीन बेटियों को चलती ट्रेन से नीचे फैंक दिया। यह घटना अमृतसर से सहरसा, बिहार की ओर जा रही थी। इस घटना के बाद जानकारी सामने आई है कि, 6 वर्ष की एक लड़की का शव मानपुर थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर मिला तो दूसरी ओर दो अन्य बालिकाओं रामकोट थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे घायल अवस्था में मिलीं।

जानकारी सामने आई है कि, दोनों बच्चियों को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। इन बच्चियों को उपचार दिया जा रहा है। बच्चियां बुरी तरह घायल हैं। अब इन बच्चों के परिजन की तलाश की जा रही है। जानकारी सामने आई है कि, मंगलवार की तड़के करीब 4 बजे जनसेवा एक्सप्रेस रामकोट थाना क्षेत्र से ट्रेन निकली।

इसी दौरान करीब 8 वर्ष की बच्ची को भवानीपुर और 5 वर्ष की बच्ची को गौरा गांव के समीप फैंक दिया गया। बालिकाओं को रेलवे ट्रैक के किनारे घायल अवस्था में देखकर कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी और, दोनों को चिकित्सालय पहुंचाने की व्यवस्था की।

बच्चियों की पहचान अल्बतुन खातून पुत्री इद्दू निवासी छोड़िया जनपद मोतिहारी, बिहार के तौर पर हुई है। दूसरी घायल बच्ची की पहचान सलीना खातून के तौर पर हुई है। पिता इद्दू के साथ इन बच्चों की मां अबलीना खातून भी रेल में सवार थी। इन दोनों पर ही अपने बच्चों को चलती ट्रेन से फैंकने का आरोप है।

शराब पिलाकर की छात्र की हत्या

ससुरालवालो पर लगा गर्भवती की आत्महत्या का आरोप

Happy Birthday : बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस 'मल्लिका शेरावत'

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -