भीख मंगवाने के लिए किया बच्चे का अपहरण
भीख मंगवाने के लिए किया बच्चे का अपहरण
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में पुणे में भीख मांगने के लिए 3 साल के बच्चे का अपहरण करने वाले एक पुरुष और महिला को कोंढवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में यह बताया गया है कि लड़के का अपहरण 24 फरवरी की शाम को 5.40 बजे किया गया था और इस घटना में अविनाश आडे नामक बच्चे के अपहरण किया गया था. बताया गया है कि इस मामले में कोंढवा में शालीमार सोसायटी के पास बच्चा खेल रहा था, इस दौरान दोनों आरोपी ने बच्चे को किडनैप किया गया था और इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कोंढवा, स्वारगेट, मार्केट यार्ड, शिवाजी नगर रेलवे स्टेशन, कैम्प, वान वाडी, हडपसर, पुणे रेलवे स्टेशन को छान मारा था.

वहीं पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि 110 सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाल डाले थे और सीसीटीवी में एक महिला और पुरुष बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दिये थे. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान हुई और आरोपियों को सासवड से गिरफ्तार किया और बच्चे को सुरक्षित माता पिता को सौंप दिया गया.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बच्चे को ढूंढ लिया गया है. आपको बता दें कि यह मामला पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आये हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

पत्नी पर हुआ शक तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गर्म चाकू और...

कोचिंग के सभी बच्चो को भेजकर बच्ची को कमरे में बंद कर लेता था मौलवी और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -