चिक्की घोटाले में पंकजा का नया पैंतरा, नए सिरे से होगी खरीदी
चिक्की घोटाले में पंकजा का नया पैंतरा, नए सिरे से होगी खरीदी
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने राज्य में हुए चिक्की घोटाले में गड़बड़ी की बात स्वीकार कर ली है। पंकजा का मानना है कि इस मामले में कुछ न कुछ नियमों को ताक पर रखकर किया गया है। मामले को लेकर उन्होंने कहा है कि चिक्की और खिचड़ी को आंगनवाडि़यों में सप्लाय करने के लिए काॅन्ट्रेक्ट्स रेट के आधार पर ही दिए गए लेकिन इस मामले में की गई खरीदी 1 करोड़ से अधिक की खरीदी में शामिल हो गई और ऐसी खरीदी पर काॅन्ट्रेक्ट साईन करने पर रोक लगाई गई है।

ऐसे में उन्होंने इस खरीदी के टेंडर फिर से जारी करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि इस मसले पर नए सिरे से टेंडर आमंत्रित किए जाऐंगे। मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए निर्देश दिया था कि चिक्की स्कैम को लेकर अब तक क्या कार्रवाई की गई है। इस दौरान यह बात भी सामने आई कि विभाग के प्रमुख सचिव स्वाधीन क्षत्रिय से इस मसले पर जवाब मांगा गया है।

उल्लेखनीय है कि पंकजा के मंत्रालय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के अधीन विभाग द्वारा चिक्की और खिचड़ी खरीदी में अनियमितता बरती गई। जिसके बाद अब नए सिरे से टेंडर जारी कर इनकी क्वालिटी परखे जाने की बात भी सामने आई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -