सीएम योगी की समीक्षा बैठक में मिले यह निर्देश

कोरोना वायरस का प्रसार काफी तेजी से भारत में हुआ है. जिसे रोकने के लिए हर राज्य के सीएम अपनी पूरी कोशिश कर रहे है. वही, उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन का तीसरा चरण लागू होते ही लोगों को कई सहूलियतें देने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती से इसके पालन करने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि हॉटस्पॉट इलाकों में विशेष निगरानी रखी जाए. उन्होंने प्रदेश में औद्योगिक गतिविधियों के संचालन के लिए बनाई गई कार्ययोजना पर शत प्रतिशत पालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.

खाड़ी देशों में कोरोना संक्रमित हो चुके हैं 10 हज़ार भारतीय, 84 लोगों की हो चुकी है मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार को अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के अधिकारियों साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि जिन इलाकों में लॉकडाउन में ढील दी गई है वहां विशेष निगरानी रखी जाए. अधिकारी मौके पर जाकर देखें कि सरकार की गाइलाइन का पालन हो रहा है या नहीं. बता दें कि मुख्यमंत्री  कोरोना वायरस संक्रमण पर अंकुश लगाने के प्रयास में अपनी कोर टीम के साथ रोज करीब एक घंटा तक बैठक करते हैं. इस बैठक में अभी तक की स्थिति के साथ आने की योजना पर चर्चा होती है.

अमेरिकी डिफेंस सेक्रेटरी ने कोरोना वायरस को लेकर कही यह बात

इसके अलावा प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम तथा उत्तम चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी ने अपने लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर #COVID19 के संबंध में समीक्षा बैठक की.

अमेरिका पर बुरा साया बना कोरोना, 24 घंटे में 2 हजार से अधिक लोगों ने गवाई अपनी जान

कोरोना वायरस की उत्‍पत्ति को लेकर अमेरिका की सेना ने काटा किनारा

कोरोना की तेज हुई मार तो अमेरिका के बिगड़े हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -