मुख्यमंत्री शिवराज ने ली समीक्षा बैठक, डीजीपी सुधीर सक्सेना भी रहे मौजूद
मुख्यमंत्री शिवराज ने ली समीक्षा बैठक, डीजीपी सुधीर सक्सेना भी रहे मौजूद
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराज के निर्देश के बाद 8 अक्टूबर से चलाए जा रहे प्रदेश के सभी जिलों में नशा मुक्ति अभियान के संबंध में समीक्षा बैठक में डीजीपी सुधीर सक्सेना ने जानकारी दी। बैठक में बताया गया कि नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट (एनडीपीएस एक्ट) के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए 189 प्रकरण दर्ज करने के साथ 334.24 मादक पदार्थ जब्त किए गए।

अवैध शराब के मामलों में कार्रवाई करते हुए अब तक 2586 आरोपितों के विरुद्ध 2589 प्रकरण दर्ज करने के साथ 16603.5 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। सीएम शिवराज ने समीक्षा बैठक में कहा कि हम लोगों ने ड्रग्स और बाकी नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ जड़ों पर प्रहार करने का फैसला किया और महाअभियान शुरू किया है। हमारे जिलों के सभी साथियों को मैं, बधाई देता हूं कई जगह बहुत प्रभावी कार्यवाही प्रारंभ हुई है।

डीजीपी ने बैठक में कहा कि आपने जैसा कि निर्देश दिए थे नशा मुक्त कार्रवाई के लिए दोपहर के बाद से ही कार्रवाई शुरू हो गई थी, सभी जिलों ने कार्रवाई की, यह कार्रवाई कल भी जारी रही। हुक्का बार को लेकर जो आपकी चिंता थी हुक्का बार और लाउंज पूरी तरह से बंद हो गए हैं। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, रीवा में एक दो जगह शिकायत थी, सभी जगह कार्रवाई करते हुए हुक्का बार को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। इस पर सीएम शिवराज ने कहा कि मैं आपको बहुत-बहुत बधाई देता हूं निर्विघ्न सारे त्योहार संपन्न हुए हैं, आपने बहुत कर्तव्यनिष्ठा, सूझबूझ और समझदारी से काम संपन्न किया।

नैनो गाड़ी में लगी अचानक आग, एक महिला की जलने से हुई मौत

प्रो.विजय अग्रवाल आरकेडीएफ यूनिवर्सिटी के वायस चांसलर नियुक्तपीएम मोदी ने मोढेरा में किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

कुंभ स्थल में फैली अव्यवस्थाएं झाड़ियों ले रही जंगल का रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -