पीएम मोदी ने मोढेरा में किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास
पीएम मोदी ने मोढेरा में किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास
Share:

पीएम  नरेंद्र मोदी रविवार से गुजरात और मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर है। इस बीच वे गुजरात में 14,500 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ भी कर चुके है।  प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश में ‘महाकाल लोक’ का उद्घाटन  करने वाले है, जो महाकालेश्वर मंदिर जाने वाले तीर्थयात्रियों को आधुनिक सुविधाएं प्रदान करने वाला है। पीएम  नरेंद्र मोदी रविवार से गुजरात और मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस बीच वे गुजरात में 14,500 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ कर चुके है। प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश में ‘महाकाल लोक’ का उद्घाटन करेंगे, जो महाकालेश्वर मंदिर जाने वाले तीर्थयात्रियों को आधुनिक सुविधाएं प्रदान कर रहे है।

पीएम मोदी मोढेरा पहुंचे: कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के मेहसाणा में मोढेरा पहुंच चुके है ।

पहला सौर ऊर्जा संचालित गांव घोषित होगा मोढेरा: मोढेरा को आज प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पहला सौर ऊर्जा संचालित गांव घोषित किया है। इससे पहले एक स्थानीय जयदीप भाई पटेल ने कहा था कि सोलर पैनल फायदेमंद रहे हैं। पहले हम बिजली के लिए 2000 रुपये का भुगतान कर रहे थे, लेकिन अब मैं 300 रुपये का भुगतान कर रहा हूं। हमने सौर पैनल लगाने के लिए कुछ भी भुगतान नहीं किया।

मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास: पीमए नरेंद्र मोदी ने मेहसाणा के मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कर दिया है।

कुंभ स्थल में फैली अव्यवस्थाएं झाड़ियों ले रही जंगल का रूप

इंदौर में अवैध शराब के कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई तेज, कलेक्टर के निर्देशन में कई जगह पड़े छापे

बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना में मिलेगा एक लाख से 50 लाख तक का ऋण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -