भागोरिया मेले में शामिल हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, मांदल की थाप पर किया नृत्य
भागोरिया मेले में शामिल हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, मांदल की थाप पर किया नृत्य
Share:

दिलीप सिंह की रिपोर्ट

झाबुआ। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज आदिवासीयों के प्रसिद्ध भगौरिया हाट में रानापुर पहुंचे और वहां पर उन्होनें आदिवासी वेशभूषा में ढोल मांदल की थाप पर थाली बजाते हुए नृत्य किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले के रानापुर में आज पहुंच कर भगौरिया मेले का आनंद लिया और आदिवासीयों को भगौरिया, होली, धुलेंडी पर्व की बधाई दी। मुख्यमंत्री के साथ ही प्रदेश के वन मंत्री नागरसिंह चौहान, महिला बाल विकास मंत्री सुश्री निर्मला भूरिया, भाजपा जिला अध्यक्ष भानु भूरिया ने भी आदिवासीयों के साथ जमकर नृत्य किया।

मुख्यमंत्री आज सुबह से ही रतलाम संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर थे। मुख्यमंत्री ने सुबह रतलाम में पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उसके पश्चात वे मेघनगर के भगौरिया हाट में पहुंचे यहां से मुख्यमंत्री झाबुआ होते हुए रानापुर पहुंचे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री का लोकसभा प्रत्याक्षी अनिता नागर सिंह चौहान सहित पार्टी पदाधिकारियों ने पारंपरिक रूप से स्वागत किया। रानापुर से मुख्यमंत्री आलिराजपुर पहुंचे और यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उन्हे भाजपा उम्मीदवार को विजय बनाने का संकल्प दिलाया।

मुख्यमंत्री के आज रतलाम संसदीय क्षेत्र में पहुंचने से यहां का राजनैतिक माहोल आज गर्माया हुआ रहा। भाजपा के कार्यकर्ताओं में उत्साह एवं जोश दिखाई दिया। जबकि आज रानापुर, मेघनगर के हाट बाजारों में कांग्रेस ने भी परंपरागत गैरे निकाली लेकिन उनका उम्मीदवार अधिकृत रूप से घोषित नहीं होने से कांग्रेसजनों में उत्साह नहीं दिखाई पड रहा है। हालांकी यह कहा जा रहा है कि कांग्रेस ने पूर्व सांसद कांतिलाल भूरिया को हरि झंडी दे दी है लेकिन अभी तक अधिकृत रूप से घोषणा नहीं की गई है। रतलाम संसदीय सीट पर 13 मई को मतदान होना है। वहीं 24 मार्च को अंतिम भगौतरिया हाट बाजार झाबुआ में भरेगा।

रूस में हमला करने वाला एक आतंकी पकड़ाया, तुर्की से आया, मौलवी ने भड़काया, और कर दी गई 115 लोगों की हत्या

श्री राम के दरबार में विदेशी क्रिकेटर्स, जस्टिन लैंगर, जोंटी रोड्स सहित केशव महाराज ने अयोध्या में किए दर्शन

'आतंकवाद को नज़रअंदाज़ करने के मूड में बिलकुल नहीं है भारत..', जयशंकर ने सिंगापूर से चीन-पाक को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -