श्री राम के दरबार में विदेशी क्रिकेटर्स, जस्टिन लैंगर, जोंटी रोड्स सहित केशव महाराज ने अयोध्या में किए दर्शन
श्री राम के दरबार में विदेशी क्रिकेटर्स, जस्टिन लैंगर, जोंटी रोड्स सहित केशव महाराज ने अयोध्या में किए दर्शन
Share:

अयोध्या: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज ने गुरुवार को अयोध्या में राम मंदिर का दौरा किया, जिसका खुलासा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ। शेयर की गई तस्वीर के साथ कैप्शन में महाराज ने "जय श्री राम" और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ अपनी श्रद्धा व्यक्त की। क्रिकेटर, जो आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपरजायंट्स का हिस्सा हैं, ने टीम में शामिल होने के बाद अयोध्या की आध्यात्मिक यात्रा की।

महाराज के साथ एलएसजी कोच जस्टिन लैंगर, जोंटी रोड्स और रवि बिश्नोई भी थे, सभी तस्वीरें एलएसजी के आधिकारिक अकाउंट से इंस्टाग्राम पर साझा की गईं। भगवान राम के भक्त माने जाने वाले महाराज जब क्रिकेट के मैदान में उतरते हैं तो अक्सर स्टेडियम में 'राम सिया राम' की धुन बजती सुनाई देती है। इससे पहले, महाराज ने शांति और सद्भाव की आशा व्यक्त करते हुए, अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह की सराहना की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो संदेश और समारोह का वीडियो साझा किया। महाराज, जिनका परिवार उत्तर प्रदेश से है, ने एक साक्षात्कार में भगवान राम के प्रति अपनी भक्ति, भजन की धुन में आराम पाने और स्टेडियम में 'राम सिया राम' की प्रस्तुति का आनंद लेने के बारे में चर्चा की थी।

भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान एक मनोरंजक घटना घटी जब महाराज जब भी मैदान पर उतरते तो 'राम सिया राम' की धुन बजती थी। इसके चलते पार्ल में तीसरे वनडे मैच के दौरान महाराज और केएल राहुल के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक हुई, जो एक वायरल वीडियो में कैद हो गई। महाराज ने इस संयोग पर राहुल के साथ हंसी-मजाक किया। इस बीच, लखनऊ सुपरजायंट्स 24 मार्च को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में अपने पहले मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं।

IPL 2024: कोलकाता और हैदराबाद में रोमांचक मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र

जसप्रीत बुमराह रिटर्न, IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस के कैंप में हुए शामिल

बस 6 रन.., और ये महारिकॉर्ड बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -