मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी में तीन ओवरब्रिज का किया उद्घाटन
मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी में तीन ओवरब्रिज का किया उद्घाटन
Share:

गुवाहाटी : मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को गुवाहाटी में तीन फुट ओवरब्रिज का उद्घाटन किया. उन्होंने अपनी सरकार के 100वें दिन फुट ओवरब्रिज को जनता को समर्पित करते हुए इन परियोजनाओं को समय पर पूरा करने पर संतोष व्यक्त किया। विशेष रूप से, एटी रोड, अदाबारी पर 28 मीटर लंबे फुट ओवरब्रिज को पीडब्ल्यूडी द्वारा 10.38 करोड़ रुपये की लागत से 'एसओपीडी फंड-2019-20' के तहत बनाया गया है, 9.70 करोड़ रुपये की लागत से 28 मीटर बोरीपारा एटी रोड ओवरब्रिज और 7.98 करोड़ रुपये की लागत से सुकरेश्वर में 19.70 मीटर फुट ओवरब्रिज का निर्माण किया गया।

उन्होंने कहा कि इन फुट ओवरब्रिज से पैदल चलने वालों की आवाजाही में काफी सुविधा होगी, खासकर व्यस्त समय के दौरान। उन्होंने कहा कि एस्केलेटर और लिफ्ट जैसी सुविधाओं से युक्त आधुनिक फुट ओवरब्रिज भी शहर की सुंदरता को बढ़ाएंगे। उन्होंने शहर के पुलिस आयुक्त और उपायुक्त सहित अन्य लोगों के विरासत बंगलों को बहाल करने के लिए चल रहे कार्यों के बारे में भी बताया ताकि उन्हें जनता के दर्शन के लिए खोला जा सके।

उन्होंने कहा कि शहर के विभिन्न स्थानों पर बन रहे फ्लाईओवर को निर्धारित समय में पूरा कर लिया जाएगा। गुवाहाटी के लिए कई सौंदर्यीकरण और विकास परियोजनाएं शुरू की गई हैं। उन्होंने कहा कि इस पहल के तहत शहर में एमएमसीएच के पास 240 कारों के लिए ऑटोमेटेड मल्टी लेवल कार पार्किंग हाल ही में खोली गई है, जबकि फैंसी बाजार में पुराने जेल परिसर में एक वनस्पति उद्यान स्थापित करने का काम चल रहा है। इस मौके पर जीडीडी मंत्री अशोक सिंघल, सांसद रानी ओजा और विधायक सिद्धार्थ भट्टाचार्य भी मौजूद थे।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ओणम पर नागरिकों को दी बधाई

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने परिवार के साथ मनाया ओणम का जश्न

एक बार फिर चिंताजनक हो सकता है भारत में कोरोना का संक्रमण, जानिए क्या हैं बीते 24 घंटों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -