राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी
राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी
Share:

राखी का त्यौहार हर भाई-बहन के लिए ख़ास होता है. ऐसे में राखी का त्यौहार भाई-बहन के प्यार को दिखाता है और इस त्यौहार पर हम आपको बताने जा रहे हैं उन फिल्मों के बारे में जिनमे भाई-बहन के प्यार को दिखाया गया. आइए जानते हैं.

रणवीर सिंह-प्रियंका चोपड़ा - साल 2014 की 'गुंडे' में प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह के दिल में प्यार की घंटी बजायी थी, मगर अगले ही साल 'दिल धड़कने दो' में रणवीर और प्रियंका भाई-बहन के रोल में दिखे और उसके बाद 'बाजीराव मस्तानी' में भी प्रियंका, रणवीर की पत्नी के रोल में नज़र आईं थीं.

अर्जुन रामपाल-दीपिका पादुकोण - आपको याद हो साल 2007 में दीपिका पादुकोण की डेब्यू फ़िल्म 'ओम शांति ओम' में अर्जुन रामपाल ने उनके लवर का रोल निभाया था और उसके बाद 2010 की फ़िल्म 'हाउसफुल' में अर्जुन दीपिका पादुकोण के बिग ब्रदर बन गए. दोनों का रिश्ता बहुत अनमोल नजर आया.

अभिषेक बच्चन-असिन- साल 2012 की फ़िल्म 'बोल बच्चन' में असिन ने अभिषेक बच्चन की बहन का रोल प्ले किया था, तो 2015 की 'ऑल इज़ वेल' में उन्होंने अभिषेक के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया लेकिन दोनों भाई-बहन के किरदार में खूब पसंद किए गए.

सलमान ख़ान-नीलम - साल1992 में आयी सलमान की फ़िल्म 'एक लड़का एक लड़की' में नीलम उनके साथ रोमांटिकली पेयर अप हुई थीं, लेकिन इसके सात साल बाद 1999 में नीलम सलमान की बहन बनकर पर्दे पर आईं, फ़िल्म थी- 'हम साथ साथ हैं' जो फिल्म सुपरहिट रही.

अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी - आपको बता दें कि इन दोनों ने साल 1973 की फ़िल्म 'गहरी चाल' में बिग बी हेमा मालिनी के भाई के रोल निभाया था और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था.

Recipe : भाई के लिए घर पर बनाएं ये 'चॉकलेट मिठाई'

B'Day : जब डायरेक्टर ने जड़ा राखी को थप्पड़

भाइयों के लिए मार्केट में आ गई है Facebook और Pubg राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -