Radhe Radhe Song : Dream Girl का पहला गाना हुआ रिलीज़, राधा-कृष्णा बने एक्टर्स

Radhe Radhe Song : Dream Girl का पहला गाना हुआ रिलीज़, राधा-कृष्णा बने एक्टर्स

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर काफी धूम मचा रहा है. सोशल मीडिया पर इसको अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके बाद  बता दें, फिल्म का का पहला गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस गाने का नाम राधे-राधे (Radhe Radhe) है. ट्रेलर में इस गाने की एक झलक देख ही चुके हैं और अब पूरा गाना सुन सकते हैं.  सॉन्ग का कोरियाग्राफी बहुती ही अच्छी है. चलिए आपको भी दिखा दें ये गाना. 

रिलीज़ हुए गाने में आयुष्मान खुराना भगवान कृष्ण के अवतार में नाचते हुए नजर आ रहे हैं और उनका साथ में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी डांस करते हुए दिखाई दे रही है. जन्माष्टमी के मौके पर इस सॉन्ग का आना एक दम परफेक्ट सिचुएशन है. आप देख सकते हैं गाने में मथुरा-गोकुल का सेटअप तैयार किया गया है. गाने की खास बात यह है कि इस पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फॉक सॉन्ग के साथ गुजराती गरबा का भी तड़का दिया गया है. यानि गाना इस माहौल में काफी परफेक्ट बैठ रहा है. 

ड्रीम गर्ल के पहले सॉन्ग राधे राधे की शूटिंग के लिए मुंबई में एक बड़ा सेट का लगाया गया था. गोकुल और मथुरा में कृष्णलीला को बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है. इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स और अमित गुप्ता ने गाया है. इसके बोल कुमार ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक भी मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है. फिल्म का ये सॉन्ग काफी धांसू है. आयुष्मान काफी हैंडसम लग रहे हैं, जबकि नुसरत भरुचा काफी प्यारी लग रही है. आपको बता दें कि ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी.

एकता कपूर ने बताया Dream Girl के लिए कैसे हुआ आयुष्मान का चयन

इस फिल्म में आयुष्मान को बनना पड़ा है लड़की, बताया- किन मुश्किलों का करना पड़ा सामना