Chhichhore : 100 करोड़ के पार हुई है सुशांत-श्रद्धा की लव स्टोरी
Chhichhore : 100 करोड़ के पार हुई है सुशांत-श्रद्धा की लव स्टोरी
Share:

बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' का खूब धमाल मच रहा है. इसकी कमाई ने रफ़्तार पकड़ ली है और अब 100 करोड़ के पार पहुँच चुकी है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' की अब तक की कमाई आ चुकी है. कमाई के मामले में 'छिछोरे' ने 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को भी कड़ी टक्कर दी है. इतना ही नहीं, अपने दमदार प्रदर्शन से फिल्म दूसरा हफ्ता पूरा होने से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. तो चलिए आपको बता देते हैं कितनी की इस फिल्म ने कमाई. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, 'छिछोरे' ने बीते दिन 4.11 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके अनुसार फिल्म ने कुल 102.19 करोड़ की कमाई कर ली है.  फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन से ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' को पीछे छोड़ते हुए टॉप 10 में भी अपनी जगह बना ली है. इसके अलावा मूवी ने विदेशों में भी धुआंधार कमाई करते हुए 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. विदेश में खासकर कनाडा, संयुक्त अरब अमीरात और ऑस्ट्रेलिया में छिछोरे को लेकर ज्यादा क्रेज देखने को मिला है. 

'छिछोरे' फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. इस तरह 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है.

Collection : तीन दिन में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई Section 375

Collection : जल्द ही 100 करोड़ करने वाली है सुशांत की छिछोरे..

Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -