Collection : तीन दिन में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई Section 375

Sep 16 2019 02:44 PM
Collection : तीन दिन में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई Section 375

हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज होती हैं. कुछ दर्शकों को खूब लुभाती है तो कुछ उन्हें समझ नहीं आती. यानि कुछ हिट होती हैं तो कुछ फ्लॉप हो जाती हैं. ऐसे ही इस बार पर्दे पर 13 सितंबर को दो फिल्म रिलीज हुई. पहली आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और दूसरी अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा  की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375). दोनों ही फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है लेकिन ड्रीम गर्ल के आगे सेक्शन 375 नहीं चल पाई. यानि इनकी कमाई में काफी ज्यादा अंतर् आ रहा है.  

दोनों ही फिल्मों को लगे 3 दिन हो चुके हैं और दोनों ही फिल्मों की कमाई में भरी अंतर देखने को मिल रहा है. 13 सितंबर को ड्रीम गर्ल के साथ फिल्म सेक्शन 375  भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रेप केस के कई पहलुओं को बेहतरीन तरीके से उजागर करने की कोशिश की गई है. फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने शानदार एक्टिंग की है. लेकिन इसके बावजूद फिल्म की इस हफ्ते की कमाई देखे तो वो काफी कम रही है. फिल्म ने तीन दिन में सिर्फ 4.52 करोड़ रुपये कमाए है. फिल्म की शुरुआत भी 1.45 करोड़ से हुई थी. 

वहीं, इन दोनों फिल्मों से पहले 6 सितंबर को फिल्म छिछोरे (Chhichhore) रिलीज हुई थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली. इसका असर इस हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिखा.  अब देखना होगा कि ये फिल्म कितना कमा लेती है. 

Collection : जल्द ही 100 करोड़ करने वाली है सुशांत की छिछोरे..

Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़

Collection : अभी भी धमाकेदार कमाई कर रही सुशांत-श्रद्धा की छिछोरे..