Collection : जल्द ही 100 करोड़ करने वाली है सुशांत की छिछोरे..
Collection : जल्द ही 100 करोड़ करने वाली है सुशांत की छिछोरे..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' की तूफानी कमाई अभी भी जारी है. फिल्म को लगे 10 दिन होगये हैं और इसकी कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. 10 दिनों में इस फिल्म ने 100 करोड़ के करीब का कलेक्शन कर लिया है. आइये जानते हैं कितनी हुई कमाई. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'छिछोरे' ने बीते दिन करीब 9 से 10 करोड़ की कमाई की है. रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन करने वाली फिल्म ने 10  दिन में ही 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं तरण आदर्श के अनुसार अब तक कुल 94.06 cr. की कमाई कर ली है. यानि फिल्म को 100 करोड़ करने से कोई नहीं रोक सकता है. वैसे तो, आयुष्मान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' 'छिछोरे' को कड़ी टक्कर दे रही है, लेकिन इसके बाद भी फिल्म की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा है. इससे पूरी उम्मीद है 100 करोड़ तो कर ही लेगी. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक छिछोरे ने दूसरे शुक्रवार को शानदार कमाई करते हुए केसरी, भारत, गली बॉय और साहो जैसी फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 'छिछोरे' फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है. डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने इसे निर्देशित किया है.  

Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़

Collection : अभी भी धमाकेदार कमाई कर रही सुशांत-श्रद्धा की छिछोरे..

ड्रीम गर्ल की धुंआंधार ओपनिंग, कुछ ऐसा बोले आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -