फैंस के दिलों पर छाया छत्रीवाली का जादू, यहाँ जानें ट्विटर का रिएक्शन
फैंस के दिलों पर छाया छत्रीवाली का जादू, यहाँ जानें ट्विटर का रिएक्शन
Share:

रकुल प्रीत सिंह हिंदी सिनेमा की वर्सटाइल अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है, जो हर किरदार में फिट बैठती हैं। उन्होंने कई शानदार मूवीज में भी काम कर चुकी है और अब एक्ट्रेस की फिल्म 'छतरीवाली' (Chhatriwali) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो चुकी है। यह मूवी दर्शकों को शारीरिक संबंधों पर शिक्षा देती हुई दिखाई दे रही है। इसमें रकुल प्रीत सिंह के साथ डॉली अहलूवालिया, सतीश कौशिक, प्राची शाह और रिवा अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आए हैं। फिल्म की कहानी हरियाणा की रहने वाली सान्या की है, जो आस-पड़ोस वालों को कंडोम की बारे में समझाती है। हालांकि, यह मूवी दर्शकों को कैसी लगी।

फैंस को पसंद आई रकुल प्रीत सिंह की एक्टिंग: खबरों का कहना है कि मूवी 'छतरीवाली' में रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) ने सान्या का किरदार भी अदा किया है, जो पहले केमिस्ट्री की ट्यूटर होती है फिर फिल्म में वह कंडोम टेस्टर की जॉब करने लग जाती है। हालांकि, सान्या की जॉब के बारे में घर में किसी को पता नहीं होता। लेकिन वह धीरे-धीरे आसपास के लोगों को भी इसके बारे में समझाने लगती है। 

 

इस फिल्म में सान्या के रूप में रकुल प्रीत सिंह की एक्टिंग फैंस को खूब पसंद भी आ रही है। ट्विटर पर एक्ट्रेस के काम की तारीफ भी होने लगी है। तो कुछ लोग मूवी की कहानी को भी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'अभी अभी Zee5 पर छतरीवाली देखी, यह कमाल की थी और रकुल मैम... फिल्म में आपका अभिनय प्यारा था और फिल्म बेहद शानदार थी और मेरे लिए इस फिल्म को देखने का एकमात्र वजह ही आप है।'

जनवरी माह के इस दिन रिलीज होगा तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर...

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेगी रवीना की बेटी...फिर गर्माएगा नेपोटिज़्म का मामला

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की खास पोस्ट, कैप्शन ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -