जनवरी माह के इस दिन रिलीज होगा तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर...
जनवरी माह के इस दिन रिलीज होगा तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर...
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली मूवी तू झूठी मैं मक्कार इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में ये खबरे सामने आई थी कि बहुत जल्द ही रणबीर कपूर की इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जाने वाला है। इस बीच तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर भी खबरें सुनने के लिए मिली थी। रणबीर कपूर की इस मूवी का ट्रेलर 23 जनवरी को 1 बजे रिलीज होने जा रहा है। इससे पहले डायरेक्टर लव रंजन ने अपनी अपकमिंग मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' का टाइटल प्रोमो रिलीज किया था। उस वक्त लोगों ने इस प्रोमो को काफी पसंद किया था। अब फैंस को मूवी के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं फैंस: अब बात करें खबरों के बारें में तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार का अच्छा खासा बज बनता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मूवी को लेकर इंटरनेट पर चर्चा और भी ज्यादा बढ़ गई है। 

बता दें कि इससे पहले मूवी को लेकर ये खबर आई थी कि इसका ट्रेलर पठान के साथ रिलीज किया जाएगा। हालांकि अब श्रद्धा कपूर ने ये साफ कर दिया है कि तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज की जाने वाली है। इतना ही नहीं रिलीज होने से पहले रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ये मूवी इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है।

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की खास पोस्ट, कैप्शन ने जीता दिल

इस दिन रिलीज होने जा रहा फिल्म सेल्फी का शानदार ट्रेलर

'फिल्म देख पत्नी को प्यार नहीं हुआ तो पैसे वापस मिलेंगे', शाहरुख खान से बोला पत्रकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -