दूल्हे ने हेलिकॉप्टर से दुल्हन को पहुँचाया ससुराल, जानिए क्या थी वजह?
दूल्हे ने हेलिकॉप्टर से दुल्हन को पहुँचाया ससुराल, जानिए क्या थी वजह?
Share:

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में एक शादी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। बृहस्पतिवार को विदाई के पश्चात् दुल्हन जब हेलिकॉप्टर से ससुराल पहुंची तो लोग देखते रह गए। इस शादी को क्षेत्र की अब तक की सबसे महंगी शादी कहा जा रहा है। कहा जा रहा है कि शादी के कार्ड पर भी लाखों रुपये का खर्च आया। इसके अतिरिक्त लाखों रुपये सजावट मे भी लगे।   

आपको बता दें कि बीजापुर के रहवासी सुरेश चंद्राकर की शादी जगदलपुर निवासी रेणुका साहू से 23 दिसंबर को हुई थी। बृहस्पतिवार को लगन की रस्मों में सम्मिलित होने के लिए रेणुका अपने मायके जगदलपुर से चॉपर में सवार होकर बीजापुर पहुंची थी। इस अवसर पर हैलीपेड पर देखने वालों कि भीड़ उमड़ पड़ी। लोग अपने फ़ोन से वीडियो बनाने लगे। 

वही कहा जा रहा है कि कंस्ट्रक्शन व्यापार करने वाले सुरेश ने अपनी दुल्हन से वादा किया था कि वो उन्हें जगदलपुर से हेलिकॉप्टर से लेकर बीजापुर अपने घर लेकर आएंगे। उन्होंने अपना वादा पूरा किया इसके लिए उन्होंने हेलिकॉप्टर की लैंडिंग के लिए प्रशासन से अनुमति ली थी। इस अनोखी शादी की चर्चा पूरा छत्तीसगढ़ में हो रही है। इस अनोखी शादी में करोड़ों रुपये खर्च होने की चर्चा चल रही है। दूल्हा एवं दुल्हन ने अपनी शादी को ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी। कई बड़े अखबारों को शादी को तवज्जो दी है। आज बीजापुर के मिनी स्टेडियम में रिसेप्शन है, जिसमें कई VIP व्यक्तियों के सम्मिलित होने की बात कही जा रही है। 

32 वर्षों तक देश की रक्षा कर आज सेवामुक्त हुआ INS खुखरी

हरभजन सिंह के वो 3 दमदार रिकॉर्ड, जिन्हे तोड़ना किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुश्किल

इंडियन आर्मी को मिले अत्याधुनिक Suicide drone, अब चीन-पाक की आएगी शामत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -