शादी का वादा कर युवती को माँ बना दिया
शादी का वादा कर युवती को माँ बना दिया
Share:

देश में कानून के इतने कड़े होने के बाद भी बलात्कार जैसी घटनाएं कम नहीं हो रही है. ताज़ा मामले में एक युवक ने एक युवती को शादी का वादा करके उसके साथ लीव इन रिलेशन शिप में रहने लगा लेकिन जब वह युवती माँ बन गई तो वह आरोपी युवक अपने सारे वादे भूल गया.

मामला है छत्तीसगढ़ का जिसमे यहाँ के गृहमंत्री रामसेवक पैकारा के सगे भतीजे पर एक युवती के यौन शोषण और मानसिक प्रताड़ना का बड़ा आरोप लगा है. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपी समोद पैकरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. यह घटना गृहमंत्री के गृहनगर सूरजपुर की है.

मामले में पीड़ित युवती ने गृहमंत्री के भतीजे पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने सनसनीखेज आरोप लगाया है. इस मामले की शिकायत लेकर युवती थाने गई थी, लेकिन उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की गई. आखिर में पीड़ित युवती सरगुजा रेंज के आईजी से मिली. उनके निर्देश पर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई. पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी समोद पैकरा पिछले चार साल से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में था. बाद में जब युवती ने शादी का कहा तो आरोपी मना करने लगा. पुलिस मामले में जाँच में जुटी है. 

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मारा

झारखण्ड में अंधविश्वास के चलते दंपती को मार डाला

अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा पिता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -