अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा पिता
अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा पिता
Share:

हरियाणा के कैथल में एक बाप ने रिश्तों की गरिमा तोड़ कर अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला. यहाँ पर पिछले 2  साल से एक पिता अपनी हवस का शिकार अपनी बेटी को बना रहा था. कैथल के  उपमंडल गुहला के एक  गांव  में बाप और बेटी के रिश्ते तार तार होने यह सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले मे इस पीड़ित लड़की  का आरोप है कि उसके पिता गुरजंट सिंह  पिछले 2 सालों से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था .

मामले  का खुलासा तब हुआ जब एक दिन आधी रात को भी आरोपी अपनी बेटी को जबरन दूसरे कमरे में ले जाकर रेप करने लगा. बच्ची चिल्लाने लगी. उसने शोर मचा दिया और घर में सभी जाग गए तभी गुरजंट के कुकर्म का पता चला. जिसके बाद आरोपी पिता  गुरजंट सिंह मोके से  फरार हो गया .

जानकारी के मुताबिक15 वर्षीय  पीड़िता लड़की चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी है. 8वीं तक पढ़ाई के बाद वह घर पर रहने लगी थी. करीब दो साल पहले एक दिन मां बाहर गई थी. उसी दिन  दरिंदे पिता ने उसे घर में अकेला देखकर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला. मामले में पीडिता की मां ने गुहला थाना  में  इसकी शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका उसका पति गुरजंट सिंह उसकी बेटी के  साथ पिछले दो वर्षो से बलात्कार करता आ रहा था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

छपरा में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, सियासत शुरू

मोबाइल के लिए बच्ची ने लगा दी ट्रैन से छलांग

कोलकाता में दो साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -