पुलिसवालों के साथ मिलकर शराब की तस्करी कर रहा था कांग्रेस नेता, पुलिस ने दबोचा
पुलिसवालों के साथ मिलकर शराब की तस्करी कर रहा था कांग्रेस नेता, पुलिस ने दबोचा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के मुंगेली जिले में पुलिस ने शराब तस्करी मामले में बड़ी कार्रवाई की है। लॉकडाउन के दौरानशराब की तस्करी कर रहे लोगों को पुलिस ने गुरुवार 16 अप्रैल को नाकाबंदी कर अरेस्ट कर लिया। हैरानी वाली बात ये है कि इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों और मुंगेली युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राहुल सिंह पर भी इल्जाम लगा है। इन आरोपों के बाद कांग्रेस नेता को 6 वर्ष के लिए पार्टी से ससपेंड कर दिया गया है। साथ ही पुलिस आरक्षकों को भी ससपेंड कर दिया गया है।

दरअसल मुंगेली जिले में लगातार शराब तस्करी की शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। गुरुवार को एसपी डी श्रवण के निर्देश पर लोरमी एसडीओपी कादिर खान की टीम ने अवैध शराब के तस्करों को नाकेबंदी कर दबोचा। जिसमें सामने आया कि ये तस्करी कोई और नहीं बल्कि स्वयं पुलिसकर्मी और कांग्रेस नेता कर रहे थे। पुलिस ने बताया की एक आरक्षक अरेस्ट किया गया है बाकी दो आरक्षकों फरार हो गए है वहीं डीजीपी अवस्थी ने तीनों आरक्षकों को ससपेंड कर दिया है।

पुलिस के अनुसार मुंगेली युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष राहुल सिंह पुलिस के तीन आरक्षकों के साथ मिलकर अवैध शराब सप्लाई कर रहा था। लोरमी इलाके के खुड़िया चौकी में ओरापानी के जंगल में नाकेबंदी लगाई गई, जिसमें मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले से तस्करी करके जंगल के रास्ते अवैध शराब लाते थे, पुलिस ने कार्रवाई में 52 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की है। 

लॉकडाउन : घर लौटे पाकिस्तानी नागरिक, इस वजह से आए थे भारत

कोरोना : मंत्रियों के समूह की बैठक जारी, थम सकता है कोरोना प्रसार

शेयर बाजार की शानदार शुरुआत, सेंसेक्स में 990 अंकों की बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -