शराब छोड़ने के लिए कहती थी माँ, कलयुगी बेटे ने जिन्दा जलाकर मार डाला

Jul 21 2021 01:57 PM
शराब छोड़ने के लिए कहती थी माँ, कलयुगी बेटे ने जिन्दा जलाकर मार डाला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए मार डाला, क्योंकि वह उसे शराब पीने से रोकती थी. कलयुगी बेटे की मां उसे ड्रग और शराब छोड़ने के लिए कहती थीं, जिससे गुस्से में आकर शख्स ने अपनी मां को आग लगाकर मार डाला. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी सूर्यकांत वर्मा की आयु 27 वर्ष है. हत्या के लिए उसने अपनी मां के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़का और फिर आग के हवाले कर दिया.

नानकट्टी गांव में हुई इस घटना के सामने आने के बाद गांव वाले भी दहशत में हैं. यह गांव दुर्ग जिले से लगभग  40 किलोमीटर की दूरी पर है.  आग लगने के बाद शख्स मौके से भाग निकला, वहीं स्थानीय लोगों ने महिला को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. महिला का उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई. महिला ने अपने बेटे सूर्यकांत पर ही आग लगाने का आरोप लगाया है.  

महिला ने अस्पताल में एग्जीक्युटिव मजिस्ट्रेट के समक्ष यह बयान दिया है कि आरोपी सूर्यकांत ने उस पर केरोसिन तेल छिड़का, फिर आग लगा दी. नंदनी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि सूर्यकांत के खिलाफ हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

सागर हत्याकांड: मुश्किलों में सुशील कुमार, चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच

14 वर्षीय लड़की का प्रेमी-अंकल सहित 6 ने किया बलात्कार, 5 माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने जब्त किए 70 से अधिक चोरी हुए फ़ोन्स