मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने जब्त किए 70 से अधिक चोरी हुए फ़ोन्स

Jul 21 2021 12:41 PM
मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने जब्त किए 70 से अधिक चोरी हुए फ़ोन्स

पुणे: एक तरफ महाराष्ट्र में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और हाल ही में पुणे सिटी पुलिस की एक यूनिट 2 क्राइम ब्रांच ने 13.45 लाख रुपये के 74 मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जो लोगों ने शहर में रहते हुए खो दिए थे और इसका कोई सुराग नहीं था कि कैसे यह हुआ। जिन लोगों ने इस संबंध में शिकायत की थी, उन्हें पुणे पुलिस की वेबसाइट पर लॉस्ट एंड फाउंड पोर्टल पर ऑनलाइन दर्ज किया गया था।

शिकायत के बाद संबंधित मोबाइल कंपनियों को तदनुसार पत्राचार किया गया। उसके बाद मोबाइल कंपनियों द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में 74 मोबाइल फोन का पता लगाया गया, तो पुलिस ने मोबाइल उपयोगकर्ताओं को सूचित किया। पुलिस उपायुक्त (अपराध) श्रीनिवास घाडगे, एसीपी सुरेंद्रनाथ देशमुख, इंस्पेक्टर महेंद्र जगताप ने यह कार्रवाई की जिसके बाद में सभी फोन मालिकों को लौटा दिए गए।

चोरों की सक्रिय टीम में प्रकाश मोरे, वैशाली भोसले, यशवंत अंब्रे, असलम पठान, किशोर वग्गू, संजय जाधव, नामदेव रेनुसे, मोहसिन शेख, चेतन गोरे, चंद्रकांत महाजन, उत्तम तारू, निखिल जाधव, समीर पटेल, गजानन सोनून, मितेश चोरमोले शामिल थे। , कादिर शेख, गोपाल मदान, अजीत फरांडे और अरुणा शिंदे अब ये सभी पुलिस रिमांड में हैं।

क्या आदित्य नारायण बनने वाले है पापा? सिंगर ने कही ये बात

कोरापुट रेलवे स्टेशन पर रूफटॉप सोलर प्लांट का किया गया उद्घाटन

हरियाणा बोर्ड ने सत्र 2021-22 के लिए कक्षा 10वीं और 12वीं के पाठ्यक्रम में 30% की कटौती की