सागर हत्याकांड: मुश्किलों में सुशील कुमार, चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच

Jul 21 2021 01:10 PM
सागर हत्याकांड: मुश्किलों में सुशील कुमार, चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा, रेसलर सागर धनखड़ हत्याकांड में ओलंपियन सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट दायर करने की तैयारी कर रही है. पुलिस, अदालत में 3 अगस्त को आरोपपत्र दाखिल कर सकती है. अपराध शाखा ने कुल 18 लोगों को मर्डर केस में आरोपी बनाया है, जिसमें से 12 लोग अरेस्ट किए जा चुके हैं. 

सागर धनकड़ अपहरण और हत्या मामले के मास्टरमाइंड सुशील कुमार अब इस केस में बुरी तरह से घिर गए हैं. पुलिस को मिली अब तक जानकारी में यह बात सामने आई है कि सागर धनखड़ का क़त्ल वचर्स्व की लड़ाई में हुआ था. चार्जशीट में CCTV फुटेज को भी अहम सबूत के रूप में रखा गया है. CCTV की क्वालिटी को क्राइम ब्रांच की टीम ने टेक्नोलॉजी की सहायता से सही करवाया है, जिसमें साफ-साफ सुशील की उपस्थित में अन्य आरोपियों के हाथों में हथियार नजर आ रहे हैं. आरोपी पहलवान सागर को पीटते भी नज़र आ रहे हैं. 

आरोपियों, चश्मदीदों के बयानों और घटनास्थल से मिली गाड़ियों को भी प्रमाण माना गया है. वहीं गाड़ियों में मिले सहयोगियों के हथियारों के बारे में भी चार्जशीट में उल्लेख किया गया है, जिसकी बरामदगी पुलिस ने की है. इसके साथ ही आरोपपत्र में कई चश्मदीदों के बयानों का भी जिक्र किया गया है.

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ नाखून काटने की सीरीज 2-1 से जीती

कोरोना महामारी के समय में भी एक साथ रहे ओलंपिक के सदस्य

विराट कोहली सहित दिग्गजों ने शानदार जीत पर भारत की युवाओं के टेलेंट को सराहा