कांग्रेस नेता देवव्रत सिंह को आया हार्ट अटैक, निधन
कांग्रेस नेता देवव्रत सिंह को आया हार्ट अटैक, निधन
Share:

रायपुर: खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) पार्टी के नेता देवव्रत सिंह का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत उनका निधन आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के चलते हुआ है। बताया जा रहा है हार्ट अटैक की शिकायत के चलते उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया जा रहा था, हालाँकि रास्ते में ही उन्होंने मौत को गले लगा लिया। मिली जानकारी के तहत राजनांदगांव के सीएमएचओ मिथलेश छौधरी ने विधायक की मौत की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है देवव्रत सिंह को बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात करीब 3 बजे दिल का दौरा पड़ा था। वहीं अब देवव्रत के निधन से उनके परिवार और समर्थकों में शोक की लहर है। मिली खबर के मुताबिक़ उनके निजी निवास पर समर्थकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। उनके समर्थकों का कहना है कि इस बार राज परिवार की दिवाली काली हो गई है। जी दरअसल पिछले बहुत समय तक कांग्रेस में रहने के बाद देवव्रत सिंह ने विधानसभा चुनाव 2018 से पहले पूर्व सीएम अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में शामिल हो गए थे।

वहीं पार्टी ने उन्हे टिकट भी दिया। आपको बता दें कि देवव्रत उन पांच लोगों में शामिल थे, जिन्हे विधानसभा चुनाव में जीती मिली थी। वहीं इससे पहले वो कांग्रेस की टिकट पर एक बार खैरागढ़ के विधायक और एक बार राजनांदगांव से सांसद रह चुके थे।

रजनीकांत करने जा रहे है बड़ा धमाका, 'अन्नात्थे' को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर

विवादों में घिरी 'जय भीम', इस सीन पर मचा बवाल

नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने शेयर की खास पोस्ट, खुद को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -