नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने शेयर की खास पोस्ट, खुद को लेकर कह डाली ये बात
नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने शेयर की खास पोस्ट, खुद को लेकर कह डाली ये बात
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अभिनेता नागा चैतन्य से हुए तलाक के पश्चात् से ही निरंतर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में अभिनेत्री ने स्वयं को योद्धा बताया है। सामंथा इस पोस्ट में लिखती हैं, ‘मैं मजबूत हूं, मैं परफेक्ट नहीं हूं मगर स्वयं का परफेक्ट अवतार हूं, मैं प्यारी हूं, मैं दृढ़ हूं, मैं प्रचण्ड हूं, मैं इंसान हूं, मैं एक योद्धा हूं’। सामंथा की यह कविता बहुत जोशीली तथा मोटिवेशन से ओत-प्रोत है। 

आपको बता दें कि इससे पूर्व सामंथा इंटरनेशनल ट्रिप पर दुबई गई हुईं थीं।  अभिनेत्री ने इस ट्रिप से जुड़ी तस्वीर तथा वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए थे। इस ट्रिप के चलते सामंथा ने बुर्ज खलीफा, एक लेबनानी रेस्टोरेंट समेत दुबई के अपने होटल की फोटोज भी प्रशंसकों के साथ शेयर की थी। इंटरनेशनल ट्रिप से पहले सामंथा चार धाम यात्रा पर भी गई थीं जिससे जुड़े तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ तथा बद्रीनाथ की चार धाम यात्रा पर गई थीं। 

बता दे कि अभिनेत्री ने यह चार धाम यात्रा उनके तलाक के ठीक पश्चात् की थी। सामंथा एवं नागा चैतन्य के तलाक से संबंधित कई ख़बरें बीते दिनों चर्चाओं में बनीं थीं। कहा जाता है कि नागा चैतन्य ने तलाक के पश्चात् बतौर एलिमनी सामंथा को 200 करोड़ रुपए ऑफर किए थे जिसे अभिनेत्री ने लेने से इंकार कर दिया था। बताते चलें कि सामंथा हाल ही में आई चर्चित वेबसीरीज ‘फैमिली मैन 2’ में दिखाई दी थीं। इस वेबसीरीज में सामंथा के अभिनय की बहुत प्रशंसा हुई थी।

सोनाली कुलकर्णी ने ठुकराई थी जो फिल्म उसी के लिए एक्ट्रेस को मिला था पहला नेशनल अवार्ड

फिल्मों में एंट्री करने जा रही है भारतीय टीम के इस मशहूर क्रिकेटर की बहन, जानिए हैं कौन?

क्या आप भी दिवाली की छुट्टियों को बनाना चाहते है खास तो इन जगह पर जाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -