बेटी ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में पिता ने तोड़ दी नाक
बेटी ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में पिता ने तोड़ दी नाक
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक पिता शराब के लिए अपनी बेटी से पैसे मांग रहा था। जब बेटी ने पैसे नहीं दिए, तो उसने बेटी पर गुस्सा निकाल दिया। यह कहानी 14 वर्षीय आरती साहू की है। आरती कक्षा 9वीं की छात्रा है। वो जेपी नगर में रहती है। आरती ने बताया कि घटना वाले दिन वो स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह घर लौटी थी। उस वक़्त मां (किसन बाई) काम पर गई हुई थी। मां एक किराना दुकान पर काम करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची ने बताया कि घर पर उसके पापा (सोनू साहू) थे। उन्हें शराब पीने की लत है। घटना वाले दिन भी वो शराब पीकर घर में ही थे। बेटी को देखकर पिता ने शराब के लिए उससे पैसे मांगे। लेकिन बेटी के पास पैसे नहीं थे। उसने पापा को इंकार कर दिया। बेटी ने कहा कि जब मां घर पर आए, तब उनसे पैसे मांग लेना। इस पर पिता को क्रोध आ गया। वो बेटी से कहना लगा कि तू जुबान लड़ाती है। इसके साथ ही पिता ने बेटी की नाक पर घूंसा दे मारा।

पिता के जोरदार घूंसे से बेटी बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। उसकी नाक से खून बहने लगा। इसके बाद भी पिता का क्रोध कम नहीं हुआ। उसने लकड़ी से बेटी को बुरी तरह पीट दिया। पड़ोसियों ने बच्ची की आवाज़ सुनकर उसे बचाया। इसकी सूचना बच्ची की मां को दी गई। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। वहां मालूम चला कि उसकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर है। हालाँकि, इस मामले में अब बच्ची ने माँ के साथ पुलिस शिकायत की गई है ।

मुसाफिरों की सुरक्षा के लिए 1 लाख सीसीटीवी कैमरे और लगाएगी रेलवे, जारी किए टेंडर

जानिए क्या है इंटरनेशनल एमी टेलीविजन अवार्ड, भारत की इस वेबसीरीज को मिली नॉमिनेशन

कौन है NCP विधायक दल का नेता? अजित पवार या जयंत पाटिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -