दंतेवाड़ा से एक लाख की इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार, बाकी साथी जंगल में हुए फरार
दंतेवाड़ा से एक लाख की इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार, बाकी साथी जंगल में हुए फरार
Share:

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले दंतेवाड़ा में एक लाख इनामी महिला नक्सली को अरेस्ट कर लिया गया है. इस नक्सली महिला को अरनपुर बंडीपारा से अरेस्ट किया गया है. पोदीये मंडावी नाम की नक्सली की गिरफ्तारी में अरनपुर पुलिस के साथ ही DRG और CRPF के जवानों की भी महत्वपूर्व भूमिका रही है. 

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि मुखबिरों ने पोदीये मंडावी नाम की इस नक्सली के बारे में सूचना दी थी. इन दिनों नक्सलियों का शहीदी सप्ताह जारी है. नक्सली बंडीपारा में शहीदी सप्ताह मना रहे थे कि इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गई.पुलिस को आते देख बाकी नक्सली जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले.  हालांकि, इस दौरान पोदीये मंडावी पुलिस के शिकंजे में आ गई। 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में 27 जुलाई को नक्सलियों ने 22वीं बटालियन के एक जवान को मर डाला था. जानकारी के अनुसार, जिले के नक्सल प्रभावित इलाके करियामेटा पुलिस शिविर से पुलिस पार्टी गश्त के लिए निकल रही थी. इसी बीच कैंप से कुछ दूरी पर घात लगाए बैठे नक्सलियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. जिसमें CAF की 22वीं बटालियन के जवान जितेंद्र बागड़े के सिर में गोली लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

अभिषेक के 'C-16' ट्वीट ने फैंस को किया परेशान, हो सकता है 'ब्रीद' के 3rd पार्ट का हिंट!

इन आसान तरीकों से घर बैठे चेक करें पीएफ अकाउंट का बैलेंस

सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंचा सोना, अब तक के सभी रिकॉर्ड टूटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -