अभिषेक के 'C-16' ट्वीट ने फैंस को किया परेशान, हो सकता है 'ब्रीद' के 3rd पार्ट का हिंट!
अभिषेक के 'C-16' ट्वीट ने फैंस को किया परेशान, हो सकता है 'ब्रीद' के 3rd पार्ट का हिंट!
Share:

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का शो 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' 10 जुलाई को रिलीज़ कर दिया गया है. जी दरअसल इसे अपने 12-एपिसोड वाले क्राइम थ्रिलर ड्रामा के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है. यह रोंगटे खड़े कर देने वाली मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर कहानी है. इसके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है. ऐसे में आपको हम यह भी बता दें कि शो का अंतिम एपिसोड जिसका शीर्षक सी-16 है, इसने दर्शकों के बीच थोड़ा सस्पेंस पैदा कर दिया है. इस समय उनके जहन में एक सवाल खड़ा हो चुका है. जी दरअसल सभी सोच रहे हैं कि आखिर 'C-16' क्या है?

आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था जिसके बाद दर्शकों के बीच यह बातें शुरू हो चुकीं हैं कि आखिरी एपिसोड में 'सी-16' किस ओर इशारा कर रहा है. आप देख सकते हैं अभिनेता ने एक साधारण पोस्ट करते हुए लिखा था: "C-16" आपको बता दें कि दूसरे सीज़न के आखिरी एपिसोड में अविनाश के किरदार द्वारा शिर्ले को एक नोट दिया गया था जिसमें 'C-16' लिखा हुआ है. अब सभी सोच रहे हैं कि अभिषेक इसके जरिये तीसरे सीज़न की ओर इशारा कर रहे है? इसी के साथ कई लोगों को लग रहा है इसके बारे में जानने के लिए अब इंतज़ार करना होगा.

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है. इसे भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है. इसी के साथ इस सीरीज़ में अभिनेता अमित साध दिखाई दे रहे हैं और नित्या मेनन और सैयामी खेर भी इसमें मुख्य भूमिका में है. इस समय यह श्रृंखला अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है!

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, बताई चौकाने वाली 26 बातें

ट्रोलर ने कहा- 'पिता अस्पताल में हैं किसके भरोसो बैठकर खाओगे', अभिषेक ने दिया मुँहतोड़ जवाब

सुशांत केस में बिहार पुलिस ने दर्ज किया मौत के वक्त घर में मौजूद कुक का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -