महिला से नाज़ायज़ संबंधों के चलते युवक की हत्या, कटा हुआ मिला प्राइवेट पार्ट

झालावाड़: पुलिस प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी देश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर दिन देश के विभिन्न कोनों से अपराध की ख़बरें आती रहती हैं। इसी तरह का एक मामला राजस्थान से सामने आया है। यहां झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के छान गांव के पास खेत में एक युवक का शव विक्षत हालत में पड़ा हुआ मिला है। अज्ञात बदमाशों ने तलवार और लाठियों से वार करके युवक की नृशंस हत्या कर दी थी।

हत्या इतनी निर्दयता से की गई थी कि बदमाशों ने युवक का गुप्तांग भी काट दिया था। डग थानाधिकारी राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि छान गांव के पास खेत पर ग्रामीणों को गांव के ही युवक जालिम सिंह का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ मिला है। बदमाशों ने जालिम सिंह की धारदार हथियारों और पत्थरों से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। शव का गुप्तांग भी कटा हुआ मिला है। 

घटना की सूचना मिलने पर गंगधार डीएसपी बृजमोहन मीणा भी मौके पर पहुंचे और लाश को डग चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस टीम ने मौके से कुछ सबूत भी जुटाये हैं। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जानकारी में हत्या की वजह मृतक का गांव की महिला से अवैध संबंध होना बताया जा रहा है, जिसके चलते गांव के ही 4 लोग मदन सिंह, तूफानसिंह, नारायण ओर रामलाल के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बहरहाल डग थाना पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

सीने पर गोली खाकर अपने प्रेमी को बचा गई युवती, अब मौत के बाद हो रहा हंगामा

श्मशान से लाश का हाथ काट लाया पति, पत्नी से बोला - इसे पका दो...

मानसिक रूप से अस्वस्थ लड़की संग रेप करने वाला हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -