शर्मनाक: बच्चे को पहले लगी गेम की लत, और फिर हो गया कत्ल
शर्मनाक: बच्चे को पहले लगी गेम की लत, और फिर हो गया कत्ल
Share:

रायगढ़: आए दिन जुर्म की नई वारदात की ख़बरें सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है, वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए, जिसे सुनने के बाद आप भी चौक जाएंगे. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक दिल दहला देने वाला केस  सामने आया है। जंहा 75,000 रुपये के कर्ज के चलते एक 17 वर्ष के नाबालिग का क़त्ल कर दिया गया है। उस 17 वर्ष के बच्चे का जुर्म इतना था कि उसे गेम खेलने की लत लग गई थी और अब वो कर्जा लेकर गेम खेलने लगा था।

हम बता दें कि ये पूरा केस कही औऱ का नहीं बल्कि रायगढ़ का है जंहा 17 वर्ष के लक्षेंद्र खूंटे पिछले एक वर्ष से ऑनलाइन पढ़ाई ना करके फ्री-फायर गेम खेल रहा था।  जंहा इस बात का पता चला है कि  कोविड-19 के कारण बीते वर्ष  सभी स्कूलों ने बच्चों की ऑनलाइन कक्षा लेना शुरू कर दिया था और अभी कुछ स्कूल ऑनलाइन पढ़ाई ही करा रहे हैं। जंहा यह भीं कहा जा रहा है कि लक्षेंद्र के पिता जम्मू-कश्मीर में काम करते हैं और उसकी माता को मोबाइल चलाने को लेकर इतनी सूचना नहीं थी। लक्षेंद्र फोन में लगा रहता था और सभी को यही लगता था कि वो पढ़ाई कर रहा है क्योंकि उस बीच ऑनलाइन तरीके से ही पढ़ाई को पूरा किया जा रहा था।

लेकिन किसी को इस बात की भनक तक ना लगी कि लक्षेंद्र पढ़ाई करने की बजाए पूरे समय गेम खेलने में लगा रहता था। लक्षेंद्र गेम में इतना डूब गया कि कर्ज लेने लगा। लक्षेंद्र ने कुल 75,000 रुपये का कर्ज ले लिया था, जिसे वो चुका नहीं पाया, जिसके उपरांत कर्जदाता ने नाबालिग बच्चे को शराब पिलाकर गले पर ब्लेड चलाकर उसका क़त्ल कर दिया गया।  जंहा इस बारें में पता चलते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार  10 मार्च की दोपहर को लक्षेंद्र 25 साल के पड़ोसी चवन खूंटे के साथ घर से बिना बताए निकल गया था। जिसके उपरांत लक्षेंद्र के मोबाइल से चवन के मोबाइल पर एक संदेश आया कि लक्षेंद्र का किडनेप हो गया है और अपहरणकर्ता ने 5 लाख रुपये की मांग की है।  जिसके उपरांत पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली और वीडियो देखने के बाद चवन पर जोर डाला तो उसने सच कबूल कर लिया कि लक्षेंद्र को गेम खेलने की लत लग गई थी और उसने हजारों रुपये का कर्जा ले लिया था, जिसे वो लौटा नहीं पा रहा था। 

खौफनाक हुआ मंज़र: बेटी की विदाई करके घर लौट रहा था परिवार, रास्ते में हुआ दुर्घटना का शिकार

केरल में बेटियों को न्याय दिलाने की मांग कर रही मां, जानिए क्या है पूरा मामला

पत्नी ने नहीं दिया तलाक, तो पति ने जगह-जगह उसके पोस्टर चिपकाकर लिख दिया 'वांटेड'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -