केरल में बेटियों को न्याय दिलाने की मांग कर रही मां, जानिए क्या है पूरा मामला
केरल में बेटियों को न्याय दिलाने की मांग कर रही मां, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को आज एक मां द्वारा अपनी दो बेटियों के लिए न्याय मांगने के बाद एक झटका लगा, जिनके शरीर के बारे में पता चला कि यौन रूप से पस्त होने की घोषणा के बाद वह कन्नूर में धर्मदोम निर्वाचन क्षेत्र से उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने न्याय के लिए अपनी लड़ाई में मां का समर्थन करने का फैसला किया है। 

अपने गृह नगर में मीडिया से बात करते हुए, माँ ने कहा कि वह एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगी। यह न्याय के लिए एक प्रतीकात्मक लड़ाई है क्योंकि वह अभी भी अपनी दो बेटियों के लिए न्याय की तलाश कर रही है, उसने कहा। "कई लोग मुझसे ऐसा करने के लिए कह रहे हैं और मैंने चुनौती लेने का फैसला किया है और मुख्यमंत्री के खिलाफ एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा। मैं चाहता हूं कि दो गलत पुलिस अधिकारियों को सेवा से हटाया जाए। लेकिन चुनाव में, मैं नहीं करूंगा।" संघ परिवार की ताकतों का समर्थन चाहते हैं। "माँ ने कहा- पिछले कुछ महीनों से, माँ अपने गुट के साथ अपनी दो बेटियों को उनके घर के सामने न्याय दिलाने की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर हैश टैग के साथ विरोध कर रही है। "

पिछले साल 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा मां को न्याय देने का वादा किया गया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और पुलिस कार्यालय ने मामले को सुलझाने के बजाय पदोन्नति दी। यह मामला जनवरी 2017 में सामने आया था, जब वालयार के पास एक 11 वर्षीय लड़की का शव उसकी नौ वर्षीय बहन ने अपने घर में पाया था। दो महीने बाद, इसी तरह की परिस्थितियों में, छोटी बच्ची अपने घर में मृत पाई गई। हालांकि पुलिस ने आत्महत्या और बलात्कार के आरोप के तहत पांच लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन सबूतों के अभाव में आरोपी को पलक्कड़ जिले की एक अदालत ने छोड़ दिया। सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने के मां के फैसले का प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामचंद्रन ने समर्थन किया।

पत्नी ने नहीं दिया तलाक, तो पति ने जगह-जगह उसके पोस्टर चिपकाकर लिख दिया 'वांटेड'

चेक क्लीयरेंस को लेकर बदलने जा रहा बड़ा नियम, RBI ने सभी बैंकों को दिया आदेश

बंगाल की धरती पर राजनाथ सिंह ने दी खुली चुनौती, कहा- अगर मां का दूध पिया है तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -