पत्नी ने नहीं दिया तलाक, तो पति ने जगह-जगह उसके पोस्टर चिपकाकर लिख दिया 'वांटेड'

मुंबई: महाराष्ट्र में बुलढाणा जिले से विकृत मानसिकता का ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पति पर अपनी पत्नी को तलाक देने का फितूर इस कदर सवार हुआ कि उसने अपनी पत्नी की तस्वीर वाले पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर लगवा दिए. यही नहीं, उन पर मोबाइल नम्बर लिखकर ' वांटेड' लिखवा दिया और लोगों से सम्पर्क करने की गुजारिश भी की.

यह मामला बुलढाणा जिले के चिखली तहसील का है. पति ने खुद अपनी पत्नी की तस्वीर को सार्वजनिक स्थानों पर लगवाया और इतना ही नहीं पत्नी की तस्वीर वाले पोस्टर को सार्वजनिक शौचालय में भी लगवाया. पति, अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता है और उसको धमकी दे रहा है कि यदि उसने तलाक नहीं दिया, तो उसकी मां और भाई के फोटो को भी सार्वजनिक स्थानों पर लगाएगा. इसके बाद पीड़िता के भाई और परिवार वालों ने जहां पोस्टर लगाए गए थे, वो सब निकाले.

इस विकृत सोच वाले शख्स का नाम समाधान रामदास निकालजे है और नीमगांव गुरु, तालुका देवलगांव राजा में रहता है. इसका विवाह अंचरवाड़ी की युवती से 30 जून 2020 को हुआ था. शक के चलते आए दिन दोनों में झगड़ा होता था और समाधान पत्नी को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था. जिस कारण उसकी बीवी दिवाली से अपने मायके में रह रही थी. पीड़िता के भाई ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में 12 मार्च को की, और समाधान के खिलाफ मामला दर्ज किया. जब पीड़िता के भाई से फोटो लगाने की वजह पूछी तो उसने बताया कि जब तक तलाक नहीं मिलता तब तक जीजा ऐसे ही पोस्टर लगवाता रहेगा.

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, बड़े प्रोजेक्ट्स की फंडिंग के लिए बनेगा नया 'नेशनल बैंक'

जानिए क्या रहा आज सेंसेक्स का हाल

राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस पर बोले CM शिवराज- 'जैसे पोलियो को देश से बाहर कर दिया वैसे...'

Most Popular

- Sponsored Advert -