महापर्व छठ 2021 के मौके पर सोनू निगम संग जमकर धमाल मचाएंगे पवन सिंह

पर्वों का सीजन आरम्भ हो चुका है। 4 नवंबर को इस बार दीवाली का पर्व मनाया जाएगा। ऐसे में बिहार एवं पूर्वांचल में अभी से ही छठ की तैयारियां भी आरम्भ हो चुकी हैं। छठ की लोकप्रियता आहिस्ता-आहिस्ता बढ़ती ही जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि अब इस त्यौहार को व्यापक स्तर पर भी मनाया जाने लगा है। बिहार एवं पूर्वांचल के लोग देश के भिन्न-भिन्न भागों में रहते हैं। ऐसे में प्रत्येक स्थान पर छठ सेलिब्रेट किया जाता है। छठ से पहले कई सांग्स भी रिलीज होते हैं।

वही इस बार भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक सोनू निगम के साथ छठ के गाने के लिए जुगलबंदी कर ली है। जैसे ही सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ को साझा की गई प्रशंसकों का उत्साह और भी अधिक बढ़ गया। पवन सिंह एवं सोनू निगम ने इस छठ गीत की शूटिंग अयोध्या में की है। अपने इंस्टाग्राम पर सोनू निगम ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो पवन सिंह के संग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में सोनू निगम ने कहा है कि वो पवन सिंह से मिले तथा दोनों ने एक साथ छठ गीत की शूटिंग की। सोनू सिंह वीडियो में ये भी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि भोजपुरी सिखने में पवन सिंह ने उनकी बहुत सहायता की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

वही सोनू निगम वीडियो में पवन सिंह के लिए तारीफों के पुल बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सोनू निगम ने कहा- बहुत जाना-माना नाम है पवन सिंह। उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा है। वो बेहद ही अधिक टैलेंटेड हैं। पवन सिंह बहुत ही अधिक सभ्य, मैनर्ड, यंग मैन हैं उनसे मिलकर मुझे बेहद खुशी हुई है। पवन सिंह ने मुझे भोजपुरी भाषा सिखाया।

छठ पूजा से पहले अरविंद अकेला कल्लू के इस बेहतरीन गाने ने मचाई जबरदस्त धूम

'कश्मीर की कली' बनकर नुसरत जहां ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

मौत से एक दिन पहले KGF स्टार यश संग जमकर डांस करते नजर आए थे पुनीत, वायरल हुआ वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -