छठ पूजा से पहले अरविंद अकेला कल्लू के इस बेहतरीन गाने ने मचाई जबरदस्त धूम

छठ महापर्व का पर्व आने वाला है। इस अवसर पर बिहार, झारखंड सहित कई स्थानों पर इस पर्व की तैयारियां जोरों-शोरों से आरम्भ हो गई हैं। इस अवसर पर भोजपुरी के लोकप्रिय गायक अरविंद अकेला कल्लू का सांग 'गंगा के निर्मल पनिया' रिलीज हो गया है। इस सांग में छठ त्यौहार की अहमियत और उसमें निभाए जाने वाले रस्मों तथा प्रथाओं को दिखाया गया है। अरविंद इसमें गायिका अंजलि भारती के साथ छठ पूजा की तैयारी करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही शुक्रवार को अरविंद अकेला का सांग 'गंगा के निर्मल पनिया' को वर्ल्ड वाइड भोजपुरी रिकॉर्ड यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था। जिसने लॉन्च होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। एक दिन में इसे 1.44 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। इस सांग में अरविंद ने पीले रंग का कुर्ता एवं व्हाइट पजामा पहना है तथा अंजलि लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। छठ महापर्व से पूर्व लॉन्च हुए छठ गीत को व्यक्तियों का बेहद प्यार प्राप्त हो रहा है।

वही इस सांग के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं तथा प्रियांशु सिंह ने इसमें अपना संगीत दिया है। अरविंद अकेला के इस सांग को दर्शकों का बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है लोग इसे बार-बार देख रहे हैं तथा टिप्पणी कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने इस सांग पर टिप्पणी करते हुए लिखा, कितनी भी बार सुन लू इस सांग से मन नहीं भर रहा है वहीं एक और प्रशंसक ने लिखा कि ये अब तक का सबसे अधिक मनोरंजक गीत हैं।

'कश्मीर की कली' बनकर नुसरत जहां ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

मौत से एक दिन पहले KGF स्टार यश संग जमकर डांस करते नजर आए थे पुनीत, वायरल हुआ वीडियो

आखिर क्यों अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत? सामने आई ये बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -