'कश्मीर की कली' बनकर नुसरत जहां ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें
'कश्मीर की कली' बनकर नुसरत जहां ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

TMC सांसद एवं बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों कश्मीर में छुट्टियां का लुत्फ़ उठा रही हैं। नुसरत के साथ इस ट्रिप पर बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता भी गए हैं। दोनों इस रोमांटिक हॉलिडे पर क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं। नुसरत ने अपनी हॉलिडे की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिनमें वह कश्मीर के पारंपरिक पहनावे में नजर आ रही हैं। गुलाबी पोशाक में नुसरत जहां का सुन्दर अंदाज़ देखने को मिल रहा है। उन्होंने कश्मीर की ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ बहुत सारी ज्वेलरी भी पहनी है। 

वही नुसरत ने फोटो के कैप्शन में लिखा, कश्मीर की कली। उनकी ये फोटो यश दासगुप्ता ने क्लिक की। आपको बता दें कि इससे पूर्व नुसरत ने एक रोमांटिक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में वह शिकारे का आनंद उठा रही थीं तथा यश के हाथों में हाथ डाले हुई थीं। इस वीडियो में मूवी फना के सांग्स मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सांग बैकग्राउंड में प्ले हो रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

आपको बता दें कि पहली शादी टूटने से पूर्व नुसरत का नाम यश दासगुप्ता से जुड़ने लगा था। दोनों ने एक बंगाली मूवी एसओएस कोलकाता में साथ काम किया था तथा तभी से इनकी नजदीकियां बढ़ने की जानकारी सामने आने लगी थीं। नुसरत इसी वर्ष 26 अगस्त को एक बेटे की मां बन गई थीं। नुसरत ने बेटे के पिता का नाम रिविल नहीं किया था मगर एक जन्म प्रमाण पत्र वायरल हुआ जिसमें ये खुलासा हुआ कि नुसरत के बेटे के पिता यश दासगुप्ता ही हैं।

मौत से एक दिन पहले KGF स्टार यश संग जमकर डांस करते नजर आए थे पुनीत, वायरल हुआ वीडियो

आखिर क्यों अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत? सामने आई ये बड़ी वजह

पुनीत राजकुमार के निधन से मनोरंजन जगत में पसरा मातम, सोनू सूद से लेकर इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -