Chhapaak : शूटिंग हुई स्टार्ट, दीपिका पादुकोण के नए लुक आये सामने
Chhapaak : शूटिंग हुई स्टार्ट, दीपिका पादुकोण के नए लुक आये सामने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. दीपिका आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थीं. अब उनकी अगली फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें, दीपिका जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जिसे लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है. यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी के जीवन पर बन रही है जिसमें दीपिका उनके मुख्य किरदार में नज़र आएँगी.

'छपाक' में दीपिका पादुकोण एसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाती नजर आएंगी, इसमें एक्ट्रेस का नाम मालती होगा. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ था जो दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक को काफी पसंद आया था.

अब सोशल मीडिया पर दीपिका की एक और तस्वीर वायरल हो रही है. इससे देखकर लग रहा है फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और उन्हें देखने वालों की भीड़ को भी आप देख ही सकते हैं. 

बता दें, वायरल हो रही तस्वीर दिल्ली की है जहां दीपिका अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस तस्वीर में दीपिका हाथ हिलाकर अपने फैंस का संबोधन करती दिख रही हैं. वहीं एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि दीपिका की एक झलक पाने के लिए वहां फैंस की भीड़ लग गई.

फिल्म में एक्टर विक्रांत मेसी दीपिका के साथ लीड रोल में नजर आएंगे जो उनके बॉयफ्रेंड का रोल निभाएंगे. फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं जबकि इसकी प्रोड्यूसर खुद दीपिका पादुकोण हैं. फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. 

Dabangg 3 : तो यहां हैं चुलबुल पांडे की रज्जो, देखिये पहली झलक

आखिर अगले हफ्ते शुरू होगी 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग

इतिहास में दर्ज हुआ करण जौहर का नाम, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -