छावनी में तब्दील हुई चेन्नई, 22 हज़ार जवान तैनात, आज पीएम मोदी देंगे सौगात
छावनी में तब्दील हुई चेन्नई, 22 हज़ार जवान तैनात, आज पीएम मोदी देंगे सौगात
Share:

चेन्नई: पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार (8 अप्रैल) को चेन्नई दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी 2437 करोड़ रुपये के खर्च से बनाया गया अत्याधुनिक एकीकृत टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ कई अन्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी के इस दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. 

पीएम मोदी 8 और 9 अप्रैल को चेन्नई के दौरे पर रहेंगे. ऐसे में ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी है और ड्रोन उड़ाने पर भी पाबंदी लगा दी है. पीएम मोदी तमिलनाडु के साथ ही कर्नाटक और तेलंगाना के दौरे पर भी रहेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार से आरंभ होने वाले इस दौरे के लिए शुक्रवार रात से ही सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई. प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान लगभग 22 हजार जवान उनकी सुरक्षा के लिए तैनात होंगे. इसी के साथ तांबरम कमिश्नर ने भी सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ ड्रोन उड़ाने पर प्रतिबंध लगा दिया है. उनकी यात्रा के शेड्यूल के अनुसार, पीएम मोदी सबसे पहले चेन्नई हवाई अड्डे में इंटिग्रेटेड टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वह MGR सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन करेंगे.

इसके साथ ही पीएम मोदी आइस हाउस के पास विवेकानंदर इल्लम में फेस्टिवल में भी शामिल होंगे. इसके बाद वह पल्लवरम में एल्सटॉम क्रिकेट ग्राउंड में विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों का शुभारंभ भी करेंगे. बता दें कि, 6 अप्रैल को पीएम मोदी ने चेन्नई हवाई अड्डे में इंटिग्रेटेड टर्मिनल भवन को लेकर ट्वीट भी किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि यह चेन्नई के बुनियादी ढांचे के लिए बहुत महत्वपूर्ण एडिशन होगा. यह कनेक्टिविटी को बढ़ावा देगा और स्थानीय अर्थव्यवस्था को भी फायदा पहुंचाएगा.

सत्ता मिलते ही राहुल गांधी को सजा देने वाले जज की जीभ काट देंगे- कांग्रेस नेता की खुली धमकी

रायबरेली: AIIMS में कैंटीन में जूते से धुले हुए आलू का बन रहा खाना, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा: सरकारी राशन की दुकान पर सीएम उड़नदस्ते की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -