चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर : प्रजनेश और रामकुमार को है शानदार प्रदर्शन की उम्मीद
चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर : प्रजनेश और रामकुमार को है शानदार प्रदर्शन की उम्मीद
Share:

भारतीय खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन और रामनाथन रामकुमार सोमवार से यहां शुरू हो रहे चेन्नई ओपन ATP चैलेंजर के एकल मुख्य ड्रा में अपने वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियों का पूरा उपयोग कर आगे तक पहुंचने का अनुमान लगा रहे थे। गुणेश्वरन हाल में डेविस कप मुकाबले में खेले थे और अंतिम एकल मैच में जीत भी अपने नाम की थी लेकिन यह औपचारिकता वाला मैच था। वह ब्रिटेन के जे क्लार्क के विरुद्ध  अभियान शुरू करेंगे। 

रामकुमार की भिड़ंत हालांकि बुल्गारिया के 8वें वरीय दिमितार कुजुमानोव से होगी जो उनके लिये चुनौतीपूर्ण होने वाली है। चीनी ताइपे के चुन सिन सेंग शीर्ष वरीय खिलाड़ी हैं इनकी विश्व रैंकिंग 115 है। उनका सामना पहले दौर में क्रोएशिया के निनो सर्डारूसिच से होने वाला है। आस्ट्रेलिया के दूसरे वरीय जेम्स डकवर्थ का सामना क्वालीफायर से होने वाला है। टूर्नामेंट में स्वीडन के महान टेनिस खिलाड़ी ब्योर्न बोर्ग का 19 साल का बेटा लियो बोर्ग भी हिस्सा ले रहा है जो सभी के आकर्षण का केंद्र होने वाला है। 

युगल ड्रा में जीवन नेदुनचेझियान और श्रीराम बालाजी की इंडियन जोड़ी को शीर्ष वरीयता दी गयी है जो प्रबल दावेदार के तौर पर शुरूआत करने वाली है। अगर वरीयता के हिसाब से परिणाम आते हैं तो फाइनल में उनकी भिड़ंत आस्ट्रेलिया की मैक्स पुर्सेल और मार्क पोलमैंस की जोड़ी से हो सकता है। एकल क्वालीफाइंग स्पर्धा में करीब 10 खिलाड़ी का नाम भी जुड़ चुका है।

 शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी

सचिन-सहवाग सब रह गए पीछे, रोहित शर्मा ने ऐसा क्या कारनामा कर दिया ?

वर्ल्ड कप: स्मृति मंधना बाहर और हरमनप्रीत चोटिल.. ! Pak के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -